पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनुशे अशरफ खुद को शाहरुख खान का फैन बताकर हुईं ट्रोल, पाकिस्तानियों को यूं लगाई फटकार

शाहरुख खान की फिल्म पठान देश और दुनिया में रिकॉर्ड बना रही है. उनकी पाकिस्तानी फैन एक्ट्रेस और वीजे अनुशे अशरफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शाहरुख को 'यूनिवर्सल सुपरस्टार' कहा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पाक एक्ट्रेस अनुशे अशरफ खुद को शाहरुख खान का फैन बता कर हुईं ट्रोल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है. इससे पहले उन्हें 2018  में जीरो में देखा गया था. पठान 25 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बना रही है. पठान की सफलता को देखते हुए उनकी पाकिस्तानी फैन एक्ट्रेस और वीजे अनुशे अशरफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शाहरुख को 'यूनिवर्सल सुपरस्टार' कहा. उन्होंने कहा कि वह हमेशा शाहरुख की फैन रहेंगी. शाहरुख पर उनके इस कमेंट से पाकिस्तानी इंस्टाग्राम यूजर्स भड़क गए और उन्होंने कहा कि वह केवल 'शाहरुख का ध्यान आकर्षित करने' के लिए ऐसा बोल रही हैं. 

अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अनुशे ने लिखा, "पाकिस्तानियों को लगता है कि हमें बॉलीवुड का प्रचार नहीं करना चाहिए, मेरे लिए शाहरुख एक 'यूनिवर्सल सुपरस्टार' हैं.कलाकारों के रूप में हम मानते हैं कि हम सीमाओं से परे लोगों से जुड़ते हैं. दुनिया हमें केवल इंसानों के रूप में जानती है और इस इंसान (शाहरुख) ने उल्लेखनीय चीजें की हैं और बहुत अच्छी तरह से बोलते हैं. हमेशा शाहरुख खान की फैन. 

शाहरुख के बारे में उनकी इस पोस्ट पर गलत कमेंट करने वालों को उन्होंने फटकार लगाई. लिखा, 'यार, मैं अपनी वॉल पर चीजों को अपनी राय के रूप में शेयर करती हूं, लेकिन यहां कमेंट सेक्शन देख कर लगता है, लोगों को मेरी राय रखने पर भी समस्या है. सामान्य तौर पर पाकिस्तानियों में नफरत गहरी बैठी होती है. यहां तक कि अपने लिए भी. वे सामान्य रूप से अच्छे नहीं हो सकते. खुदा जाने उन्हें इससे क्या संतुष्टि मिलती है. हारे हुए लोगों को नफरत करने के लिए शुभकामनाएं.'

Advertisement

बता दें कि शाहरुख खान की पठान ने अपने पहले दिन वैश्विक स्तर पर 106 करोड़ की कमाई के बाद अपने पहले चार दिनों में भारत में 200 करोड़ का नेट मार्क पार कर लिया. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?