प्रियंका चोपड़ा की पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने की आलोचना, जानें क्या है मामला

स्टार वॉर्स का निर्देशन करने जा रही शरमीन ओबैद चिनॉय को साउथ एशियन कहने पर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
प्रिंयका चोपड़ा की पोस्ट की पाकिस्तानी एक्टर ने की आलोचना
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां हाल ही में उनके बॉलीवुड को लेकर किए खुलासे ने सभी को चौंका दिया था. इस पर इंडियन सेलेब्स का भी रिएक्शन सामने आया था. वहीं अब उनके एक हाल ही में किए गए पोस्ट में भारत ही नहीं पाकिस्तानी सेलेब्स का भी रिएक्शन आ गया है. दरअसल, पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने एक्ट्रेस को टैग करते हुए शरमीन ओबैद चिनॉय को 'दक्षिण एशियाई' बताने पर नाराजगी जताई है, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं.

पाकिस्तानी एक्टर ने एक ट्वीट में लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा मैं आपसे पूरे सम्मान साथ के साथ कहना चाहूंगा कि पहले आप अपनी नॉलेज को सही कर लें कि शरमीन ओबैद चिनॉय पहले पाकिस्तानी हैं. बिल्कुल उसी तरह जैसे दक्षिण एशियाई होने का दावा करने से पहले जब भी आपको मौका मिलता है तो आप अपनी भारतीय राष्ट्रीयता का प्रदर्शन करती हैं.'

मामला यह है कि हाल ही में सिटाडेल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शरमीन को स्टार वॉर्स को डायरेक्ट करने के लिए बधाई दी थी. इसमें उन्होंने लिखा, 'पहली बार कोई महिला स्टार वार फिल्म का निर्देशन कर रही है और वह साउथ एशियन है! कमाल का ऐतिहासिक पल है शरमीन. मेरी दोस्त मुझे तुम पर गर्व है. ईश्वर तुम्हारी हर तरह से मदद करे.' वहीं प्रियंका के अलावा कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी. इसमें कई पाकिस्तानी सेलेब्स भी शामिल थे, जिनमें महविश हया, वजाहत रऊफ और अदनान मलिक जैसे पाकिस्तानी सितारों ने उन्हें सपोर्ट किया था. 

बता दें, पाकिस्तानी मूल की कैनेडियन शरमीन, डेज़ी रिडले की स्टार वॉर्स का निर्देशन करती हुई नजर आएंगी. 2019 में आई स्टार वार्स: राइज़ ऑफ़ स्काईवॉकर के बाद की कहानी पर यह फिल्म होगी. 

मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, ब्लैक में दिखा 'किलर लुक'

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की