पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे के आगे फेल हैं शाहरुख से लेकर सलमान, पर्सनालिटी देख फैन्स ने कहा- यंग ऋषि कपूर 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कर चुकीं पद्मिनी कोल्हापुरे आज भी फैन्स की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की एक फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग शाहरुख सलमान को भी उनके आगे फेल मान रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कर चुकीं पद्मिनी कोल्हापुरे आज भी फैन्स की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. पद्मिनी ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. 'दाता', 'स्वर्ग', 'नया कदम', 'सौतन', 'स्टार' जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से अपनी सबसे अलग पहचान बनाई है. पद्मिनी भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हों, लेकिन उनके बेटे प्रियांक शर्मा एक पॉपुलर एक्टर और आर्टिस्ट हैं. बता दें कि प्रियांक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और उनकी कई तस्वीरें इस समय वायरल हो रही हैं.

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. प्रियांक बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो से वे फैन्स को हैरान कर देते हैं. हाल ही में शेयर की गई उनकी एक फोटो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इस फोटो में वे ब्लू कलर के कढ़ाईदार इंडो वेस्टर्न कुर्ता पजामा में फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में उनका लुक किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहा है. वहीं कुछ लोग तो प्रियांक को देखने के बाद वेटरन एक्ट्रेस ऋषि कपूर को याद करने लगे हैं. 

Advertisement

प्रियांक की तस्वीरें देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मां के ऊपर गया हैं प्रियांक फेस काफी मिलता है'. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मानना पड़ेगा आपको सर'. प्रियांक शर्मा को उनके ऑन स्क्रीन नेम पप्पू मिश्रा से भी पहचाना जाता है. सब कुशल मंगल फिल्म में उनका ये किरदार काफी फेमस हुआ था.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई