पद्मावत की ये एक्ट्रेस दोबारा रचाने वाली हैं शादी, खुद से 7 साल बड़े इस एक्टर को बनाने वाली हैं जीवनसाथी

नया साल बॉलीवुड के लिए भी कुछ नई खबरें लेकर आया है. इस साल भी बहुत से सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो नए बंधन में बंध जाएंगे. कुछ सेलिब्रिटीज नई फिल्मों के जरिए धाक जमाएंगे तो कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

नया साल बॉलीवुड के लिए भी कुछ नई खबरें लेकर आया है. इस साल भी बहुत से सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो नए बंधन में बंध जाएंगे. कुछ सेलिब्रिटीज नई फिल्मों के जरिए धाक जमाएंगे तो कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो नए रिलेशनशिप के ऐलान के साथ नए साल का आगाज कर रहे हैं. फिल्म एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी ऐसी ही सेलिब्रिटीज में से एक हैं जिन्होंने नए साल के मौके पर अपने रिलेशनशिप का ऐलान बहुत खूबसूरत अंदाज में का है. ये राजसी बाला फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक हीरो को ही डेट कर रही हैं.  

रिलेशनशिप का स्टेटस 

अदिति राव हैदरी के रिलेशनशिप पर चर्चा शुरू हुई उनके स्टेट्स की वजह से. जिसको लेकर वो खासी चर्चाओं में है. इस स्टेट्स को देखकर अटकलें हैं कि अदिति राव हैदरी एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं. उन्होंने अपने स्टेट्स में जो फोटो शेयर की है उसमें वो खुद और एक्टर सिद्धार्थ काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. दोनों की नजदीकियां कई तरह की बातों को जन्म दे रही हैं. इस प्यारी सी तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का रिश्ता जस्ट फ्रेंड्स से आगे निकल चुका है. शायद अदिति राव हैदरी भी अपने स्टेट्स के जरिए यही मैसेज देने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisement

खास बात ये है कि ये जोड़ी फैन्स को भी खासी पसंद आ रही है. जो उन पर खूब दिल खोलकर प्यार भी लुटा रहे हैं. एक यूजर ने इस जोड़ी को देखकर लिखा कि आप दोनों साथ में खूब प्यारे लग रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया कि आप दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. तो क्या रिश्ते को ऑफिशियल समझें.

Advertisement

सात साल बड़े हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ की उम्र अदिति राव हैदरी से सात साल ज्यादा है. अदिति राव हैदरी अभी 37 साल की हैं जबकि सिद्धार्थ की उम्र 44 की हो चुकी है. खास बात ये है कि दोनों की पहली शादी कामयाब नहीं हो सकी थी. सिद्धार्थ की पहली शादी साल 2003 में हुई और 2007 में तलाक हो गया. जबकि अदिति राव हैदरी ने पहली शादी सत्यदीप नाम के व्यक्ति से की थी. हालांकि उन्होंने शादी की खबरें छुपाई और तलाक की खबरों को कंफर्म किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?