छोड़ा बॉलीवु़ड, बनीं मां... अब 23 साल में जॉन अब्राहम की पाप फिल्म की एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी को पहचानना होगा मुश्किल

एक वक्त बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली उदिता गोस्वामी अब बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन फिल्मों के अलावा उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस हो गईं हैं पाप फिल्म की उदिता गोस्वामी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में समय समय पर ऐसे कई सितारे आए हैं जिन्होंने कम उम्र में पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया. लेकिन ये सितारे कुछ ही फिल्मों के बाद गायब हो गए. ऐसी ही एक एक्ट्रेस रही हैं उदिता गोस्वामी. एक्ट्रेस ने 2003 में जॉन अब्राहम के साथ पाप फिल्म के जरिए एक्टिंग का डेब्यू किया था और वो अपनी खूबसूरती के बल पर बॉलीवुड पर छा गई थीं. इसके बाद आई उनकी मूवी जहर ने भी सक्सेस हासिल की थी. लेकिन कुछ ही फिल्मों के बाद उदिता गोस्वामी ने एक फिल्ममेकर से शादी की और इसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गई.

Advertisement

चलिए जानते हैं कि अब उदिता गोस्वामी क्या कर रही हैं. उनका बदला हुआ लुक आपको हैरान कर देगा. 

उदिता गोस्वामी की पहली फिल्म पाप हिट रही थी. इस फिल्म के जरिए उनका बोलबाला पूरे साल रहा क्योंकि उदिता ने फिल्म में काफी बेबाक सीन दिए थे. इसके बाद उदिता ने फिल्म जहर में भी ग्लैमरस और बेबाक नज़र आईं थीं औऱ उनकी पहचान ग्लैमरस के रूप में होने लगी.

Advertisement

Advertisement

इसके बाद वो इमरान हाशमी के साथ फिल्म अक्सर में नजर आईं. इसके बाद कुछ सालों में उनकी फिल्में अगर, डायरी ऑफ बटरफ्लाई, दिल दिया है, अपार्टमेंट और किससे प्यार करूं जैसी फिल्में आईं.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि 2005 में जहर फिल्म की शूटिंग के दौरान उदिता और फिल्म मेकर मोहित सूरी की पहचान हुई और दोनों में प्यार हो गया. ये मोहित की भी पहली फिल्म थी और शूटिंग के दौरान उनका दिल उदिता पर आ गया. उदिता और मोहित की डेटिंग नौ साल तक चली और 2013 में इन दोनों ने शादी कर ली. इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी देवी और बेटा कर्मा. उदिता 2012 में आखिरी बार फिल्म में नजर आई थी और उसके बाद उन्होंने शादी की और बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कर दिया. 

शादी और बच्चों के बाद उदिता ने भले ही फिल्मों को अलविदा कर दिया हो लेकिन वो अब भी शानदार ढंग से अपनी जिंदगी जी रही हैं. वो एक्टिंग से दूर हैं लेकिन वो एक कामयाब प्रोफेशनल डीजे के तौर पर पूरे देश में जानी जाती हैं. उनके शो बहुत शानदार जाते हैं औऱ वो काफी अच्छी कमाई करती हैं.

उदिता का इंस्टाग्राम उनकी रॉयल और शानदार जिंदगी की गवाही देता रहता है. वो यहां अपने शानदार लाइफस्टाइल, परिवार, बच्चों और दोस्तों के साथ फोटोज डालती रहती हैं. उनके ढेर सारे फैंस उनके अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं. उदिता की फिटनेस में इतने सालों में जरा भी फर्क नहीं आया है और उनके ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर लोगों को काफा पंसद आते हैं.

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News