Web Series Release In January: साल की शुरुआत होगी एक्शन और सस्पेंस के साथ, इस महीने ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं 7 वेब सीरीज

आप जिस भी जोनर की वेबसीरीज देखने के शौकीन हैं, हर उस जोनर की वेब सीरीज आपके लिए जनवरी में मौजूद होगी. खासतौर से सात वेबसीरीज ऐसी हैं जो ठंडी सर्दियों के दिनों में मनोरंजन की गर्माहट ला सकती हैं और बोरियत को दूर कर सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

नए साल के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म भी कुछ नई पेशकश के साथ सामने आ रहा है. ओटीटी पर वेब सीरीज देखने के शौकीनों को इस महीने बहुत सी नई सौगातें मिलने वाली हैं. जिसमें एनिमेटेड मूवीज से लेकर सस्पेंस थ्रिलर मूवीज का जबरदस्त तड़का दिखाई देगा. आप जिस भी जोनर की वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं, हर उस जोनर की वेब सीरीज आपके लिए जनवरी में मौजूद होगी. खासतौर से सात वेब सीरीज ऐसी हैं जो ठंडी सर्दियों के दिनों में मनोरंजन की गर्माहट ला सकती हैं और बोरियत को दूर कर सकती हैं. आपको बताते हैं कौन सी हैं ये वेब सीरीज.

इंडियन पुलिस फोर्स

शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस वेब सीरीज में नजर आएंगे विवेक ओबेरॉय. सितारों से भरी ये वेब सीरीज नजर आएगी 19 जनवरी से वो भी अमेजॉन प्राइम पर.

किलर सूप

मनोज बाजपेयी को एकदम नए अंदाज में देखना है तो ये वेब सीरीज आपके लिए है. इस कल्ट कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर सीरीज का मजा लीजिए 11 जनवरी से सिर्फ नेटफ्लिक्स पर. मनोज बाजपेयी के साथ आप इसमें कोंकणा सेन शर्मा की दमदार एक्टिंग भी देख सकते हैं.

Advertisement

द लेजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3

भगवान हनुमान ने अपने जीवन में बहुत से कारनामे कर दिखाए हैं. उनके अतुलनीय बल और साहस की कहानियां हैं द लेजेंड ऑफ हनुमान सीजन 3. 12 जनवरी को ये वेब सीरीज आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Advertisement

द ब्रदर्स सन

ये एक कॉमेडी एक्शन सीरीज है, जो अमेरिकन है. इसे आप 4 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

जेम्स मेः अवर मैन इन इंडिया

5 जनवरी से ये वेब सीरीज अमेजॉन पर देखी जा सकती है. जिसमें जेम्स कई बड़े शहरों में नजर आने वाले हैं.

Advertisement

चैंपियन

कैंडिस कार्टी-विलियम्स की फैमिली की ये कहानी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. इसे आप 11 जनवरी से देख सकते हैं.

कर्मा कॉलिंग

कर्मा कॉलिंग एक रिवेंज वेब सीरीज है. जिसमें रवीना टंडन एक बार फिर ओटीटी पर नजर आएंगी. ये वेबसीरीज आप 26 जनवरी से डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में काम आया Congress का नारा '36 बिरादरी हमारे साथ'?