ऑस्कर विनर एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- पूरी जिंदगी सुनने पड़े ताने...

अकादमी अवार्ड विनर स्टार एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने खुलासा किया कि उन्हें लंबा होने के कारण चिढ़ाया जाता था और वह सुडौल दिखना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें अपने शरीर से नफरत थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अकादमी अवार्ड विनर स्टार एक्ट्रेस निकोल किडमैन ने खुलासा किया कि उन्हें लंबा होने के कारण चिढ़ाया जाता था और वह सुडौल दिखना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें अपने शरीर से नफरत थी. people.com की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्कर विजेता ने एक नई डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला, “इन वोग: द 90s” में अपनी असुरक्षाओं के बारे में खुलकर बात की. 90 के दशक की सबसे बड़ी उभरती प्रतिभाओं में से एक के रूप में किडमैन का स्टारडम पूरे जोरों पर था और वह डिजाइनर जॉन गैलियानो की क्रिएशन पहनने वाली अंग्रिम पंक्ति की अभिनेत्रियों में थी, जिसे उन्होंने 1997 के ऑस्कर में पहनने के लिए उनके लिए डिज़ाइन किया था.

अभिनेत्री ने बताया कि जब गैलियानो ने उनसे संपर्क किया तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था. उन्होंने अपनी युवावस्था के दौरान अपनी शारीरिक छवि के बारे में अपने कुछ संघर्षों के बारे में बताया और बताया कि उनके लिए विशेष रूप से उनके लिए डिज़ाइन की गई ड्रेस का क्या मतलब था.

ऐसी दिखना चाहती थी एक्ट्रेस

उन्होंने कहा, “क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं?” मेरा पूरा जीवन, मैं 5'2” की और सुडौल दिखना चाहती थी और अचानक, 5'11 की और पूरी तरह से पतली और सपाट छाती वाली हो गई. किडमैन ने कहा, “मैं ऑड्रे हेपबर्न और कैथरीन हेपबर्न और ग्रेस केली को देखते हुए बड़ी हुई हूं- ये सभी महिलाएं जिनकी स्टाइल उन डिजाइनरों के साथ बनाई गई थी, जिनसे वे जुड़ी हुई थीं.”

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, “उन्हें बस फैशन पसंद था. इसलिए मुझे याद है कि मैंने सोचा था, लेकिन निश्चित रूप से, इसे अब हॉलीवुड में लाया जाना चाहिए और हमें पेरिस के इन खूबसूरत छोटे सैलून में बनी चीजें पहननी चाहिए. क्योंकि वे यही करते थे, तो हम अभी भी ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं?”

Advertisement

किडमैन ने उस रात के बारे में बताया, जब उन्होंने गैलियानो ड्रेस को पहली बार दिखाया था, जो किसी फेरिटेल की तरह था. वह कहती हैं, "मेरा मतलब है, मैं एक लाल बालों वाली, गोरी त्वचा वाली लड़की थी जो 14 साल की उम्र में लगभग 5'11 की थी." वह आगे कहती हैं, "मुझे चिढ़ाया जाता था और यह दयालुता नहीं थी."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article