Oppenheimer vs Barbie: भारत में ओपेनहाइमर का जलवा तो दुनिया में बजा बार्बी का डंका, जानें पांचवे दिन किसने की कितनी कमाई? 

Oppenheimer vs Barbie: ओपेनहाइमर और बार्बी के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रेस जारी है. जहां दुनियाभर में बार्बी का डंका है तो वहीं भारत में ओपेनहाइमर कई फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Oppenheimer vs Barbie: जानें बार्बी और ओपेनहाइमर ने कितनी कर ली कमाई
नई दिल्ली:

Oppenheimer vs Barbie: क्रिस्टोफर नोलन की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ओपेनहाइमर 21 जुलाई को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. जहां पहले हफ्ते में 2 लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट बेचकर फिल्म ने अपनी छाप छोड़ दी थी तो वहीं रिलीज होने के 4 दिनों में ही फिल्म का 50 करोड़ कलेक्शन हैरान कर देने वाला है. हालांकि भारत में तो सेम डे रिलीज हुई बार्बी टक्कर नहीं दे पाई लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच फिल्म ने 5 दिनों में भारत में कितनी कमाई कर ली है यह आंकड़ा हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

हाल ही में डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, बार्बी ने वर्ल्डवाइड 337 मिलियन डॉलर की धमाकेदार ओपनिंग वीकेंड पर की थी, जिसमें 182 मिलियन डॉलर विदेशी बाज़ार से थे. वहीं इस म्यूजिकल फैंटसी ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हालांकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपना जलवा नहीं दिखा पाई है. दरअसल, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 2.30 करोड़ की फिल्म ने शुरुआती कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन केवल 23.25 ही हुई है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka
Topics mentioned in this article