Oppenheimer Box Office Collection Day 2: बार्बी को पीछे छोड़ आगे निकलीं ओपेनहाइमर, दूसरे दिन कर ली इतनी कमाई

Oppenheimer Box Office Collection Day 2: हॉलीवुड फिल्म बार्बी और ओपेनहाइमर की बॉक्स ऑफिस जंग जारी है. लेकिन क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म बार्बी से कमाई के मामले में आगे निकल गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
O
नई दिल्ली:

Oppenheimer Box Office Collection Day 2 : हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 को टक्कर देने इस हफ्ते ओपेनहाइमर रिलीज हुई है, जो अपनी कहानी और एडवांस बुकिंग के चलते फैंस के बीच चर्चा में है. वही पहले दिन का कलेक्शन भी कुछ कम नहीं थी, जिसके आधार पर फैंस इस फिल्म के हिट होने की बात कहने लगे हैं. इसी बीच ओपेनहाइमर के दूसरे दिन के कलेक्शन की डिटेल सामने आ गई है, जो सिनेमा प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है. आइए आपको बताते हैं दो दिनों में क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, दूसरे दिन 15 प्रतिशन की छलांग लगाते हुए ओपेनहाइमर ने 17.00 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 31.50 करोड़ हो गई है. 

पहले दिन की बात करें तो ओपेनहाइमर ने 14.50 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें अंग्रेजी भाषा में 12.75 करोड़ और हिंदी में केवल 1.75 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी, जो कि बॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले कम है. वहीं सेम डे रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म बार्बी ने पहले दिन 5 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें बाद दूसरे दिन फिल्म ने 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके बाद फिल्म ने 11.50 करोड़ की कमाई कर ली है. 

गौरतलब है बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड फिल्में नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला है. हालांकि सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 लगातार कमाई कर रही है. 

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब