Operation Valentine Review: पुलवामा अटैक पर साउथ की ऑपरेशन वेलेंटाइन का आया रिव्यू, फर्स्ट डे फर्स्ट डे देखने गए फैंस ने बताया कैसी है फिल्म

Operation Valentine Twitter Review: पुलवामा अटैक पर बनी साउथ की फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन का सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस ने सोशल मीडिया पर रिव्यू दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Operation Valentine Twitter Review: ऑपरेशन वेलेंटाइन का सोशल मीडिया रिव्यू
नई दिल्ली:

Operation Valentine Twitter Review: बॉक्स ऑफिस पर पुलवामा अटैक पर बनी साउथ की फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन रिलीज हो गई है, जिसमें वरुण तेज और मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म का बजट केवल 40 करोड़ का बताया जा रहा है. वहीं रिलीज होते ही ऑपरेशन वेलेंटाइन का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे फैंस ने फिल्म का रिव्यू दे दिया है, जो कि ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा है. आइए आपको बताते हैं ऑपरेशन वेलेंटाइन का सोशल मीडिया रिव्यू...

एक यूजर ने ब्लॉकबस्टर कहते हुए ऑपरेशन वेलेंटाइन का एक वीडियो शेयर किया है. दूसरे यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर दिल जीत लिया वरुण तेज ने. तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा प्रयास. यह सीट से कोने तक पहुंचाने वाला रोमांचक अनुभव है. एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म.  सचमुच अच्छा किया. ऑपरेशन वैलेंटाइन के निदेशक को बधाई. 

Advertisement

अन्य यूजर ने लिखा, प्रयास अच्छा है. जरुर देखने वाली फिल्म है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि पहले दिन ऑपरेशन वेलेंटाइन 80 लाख की ओपनिंग करेगी. हालांकि आंकड़ा 2 करोड़ कर पहुंच सकता है. 

फिल्म की बात करें तो वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की देशभक्ति से ओतप्रोत एक्शन एडवेंचर ड्रामा ऑपरेशन वेलेंटाइन 2019 में हुए पुलवामा अटैक के पहले और बाद में के हादसों को दिखाती है. इसके ट्रेलर में भी कुछ ऐसी ही कहानी की झलक देखने को मिली है. संयोगवश ऋतिक रोशल की फाइटर भी पुलवामा अटैक पर थी. इसके चलते फाइटर और ऑपरेशन वेलेंटाइन में कौन बाजी मारता है यह आने वाले दिनों में पता चलेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं