OTT पर जल्द नजर आएगी 'ऑपरेशन वेलेंटाइन', जानें कब, कहां और कैसे देख पाएंगे एक्शन थ्रिलर फिल्म

Operation Valentine OTT Release Date: साउथ की फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट आ गया है. ऑपरेशन वैलेंटाइन को कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा, पेश है उसकी पूरी जानकारी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Operation Valentine OTT Release Date: जानें कब ओटीटी पर रिलीज होगी ऑपरेशन वैलेंटाइन
नई दिल्ली:

Operation Valentine OTT Release Date: बॉलीवुड की फिल्मों की तरह साउथ की फिल्मों का भी ओटीटी पर बेसब्री से इंतजार रहता है. साउथ की ऐसी फिल्मों की लिस्ट बड़ी लंबी है जिन्हें दर्शक ओटीटी पर देखने के लिए बेताब हैं. इन फिल्मों की फेहरिस्त में ऑपरेशन वैलेंटाइन भी शामिल है. लेकिन इस फिल्म के लिए दर्शकों का इंतजार जल्द खत्म  होता नजर आ रहा है. फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. इसके अलावा ऑपरेशन वैलेंटाइन की ओटीटी डील भी फाइनल हो चुकी है. आपको बताते हैं कि फिल्म आप किस ओटीटी चैनल पर देख सकते हैं और कितनी भाषाओं में ये फिल्म आपके लिए ओटीटी पर उपलब्ध होगी. जान लीजिए पूरे डिटेल.

ऑपरेशन वैलेंटाइन ओटीटी रिलीज

ऑपरेशन वैलेंटाइन मूवी में साउथ के मेगा प्रिंस के नाम से मशहूर स्टार वरुण तेज नजर आने वाले हैं. उनके अपॉजिट फिल्म में दिखाई देंगी एक्स मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर. इस फिल्म की थिएटर रिलीज 1 मार्च 2024 को तय है. फिल्म तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होने वाली है. दोनों ही वर्ग के दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि वो कब फिल्म को ओटीटी पर देख पाएंगे. ऐसे दर्शकों को बता दें कि फिल्म की डील अमेजॉन प्राइम के साथ हो चुकी है. फिल्म के थिएटर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ये ओटीटी पर नजर आएगी. तेलुगू वर्जन पहले रिलीज होगा. हिंदी वर्जन आठ हफ्ते बाद रिलीज किया जाएगा. इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म कन्नड़, मलयालम और तमिल में भी उपलब्ध होगी.

ऑपरेशन वैलेंटाइन की स्टोरी

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है शक्ति प्रताप सिंह हाडा ने. फिल्म की कहानी पुलवामा अटैक के इर्द गिर्द घूमती है. वायु सेना को डेडेकेटेड ये मूवी बालाकोट स्ट्राइक की कहानी भी बुनेगी. असल में फिल्म को आर्मी से जुड़ी सच्ची घटाओं के हिसाब से बनाया गया है. जिसमें देशभक्ति का जज्बा भी भरपूर होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Thane Hit And Run Case: टक्कर मारने के बाद Mercedes चालक मौके से फरार