ना प्रमोशन ना कोई शोर... साउथ की इस मूवी का रहा बॉक्स ऑफिस पर तहलका, सायरन या लाल सलाम भी नहीं रोक पाए तीन दिन की कमाई

Ooru Peru Bhairavakona 3 Days Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, भ्रमयुगम, सायरन और पंजाबी फिल्म कुछ खट्टा हो जाए के शोर में बजट की कमाई की तरफ बढ़ रही है ओरु पेरु भैरवाकोण.

Advertisement
Read Time: 2 mins
O
नई दिल्ली:

Ooru Peru Bhairavakona 3 Days Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, भ्रमयुगम, सायरन और पंजाबी फिल्म कुछ खट्टा हो जाए का शोर सुनने को मिल रहा है. जहां इन फिल्मों की कमाई लगातार जारी है तो वहीं एक फिल्म ऐसी है, जिसका ना प्रमोशन सुनने को मिला और ना ही फैंस के बीच कोई शोर रहा. लेकिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस ने जरुर फैंस के बीच अपनी जगह बना ली है. केवल 4 दिनों में ही फिल्म की कमाई इतनी हो गई कि फैंस का कहना है कि बजट की कमाई करना दूर नहीं है. 

यह फिल्म ओरु पेरु भैरवकोण है, जिसमें सुदीप किशन, वर्षा बोलम्मा, काव्या थापर, कुशी रवि और वेन्नेला किशोर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म को वी आनंद ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म का बजट केवल 25 करोड़ का है. यह तेलुगू फैंटसी फिल्म है, जिसकी कहानी एक आदमी भैरवकोण की दुनिया में कुछ सवालों की तलाश में जाता है, जहां से निकलने का उसे कोई रास्ता नहीं दिखता है. 

Advertisement

16 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पहले दिन 2.6 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म का आंकड़ा 2.9 करोड़ तक जा पहुंचा. इसके बाद संडे यानी तीसरे दिन कलेक्शन 2.80 तक रहा. वहीं भारत में केवल 3 दिन में 8.70 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. जकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 10 करोड़ तक जा पहुंचा है. रिव्यू की बात करें तो फिल्म को ऑडियंस और आलोचकों के अच्छे रिव्यू मिले हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर