'सिर्फ शाहरुख का है राज' सलमान की 'किसी का भाई किसी की जान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद कर रहा है ट्रेंड- पढ़ें खबर

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आने के बाद शाहरुख खान ट्विटर पर ट्रैंड कर रहे हैं. वहीं फैंस मीम्स शेयर करते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
शाहरुख खान हुए ट्विटर पर ट्रेंड
नई दिल्ली:

ईद के मौके पर सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है. इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ट्रैंड कर रहे हैं. दरअसल, ट्विटर पर 'सिर्फ शाहरुख खान का है राज' ट्रैंड कर रहा है, जिसके चलते फैंस भी अपना रिएक्शन वायरल हो रहा है. वहीं लोग शाहरुख खान की पठान और किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कलेक्शन की  तुलना करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, ईद के मौके पर कुछ थियेटर में पठान दोबारा रिलीज की गई थी, जिसके चलते फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फैंस सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने दोनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा, पठान-57 करोड़, किसी का भाई किसी की जान-12 करोड़. 'सिर्फ शाहरुख खान का है राज' . इसके अलावा फैंस ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान की भी चर्चा शुरु कर दी है और अपनी बेसब्री जाहिर की है.

Advertisement

बता दें, शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. जहां फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है तो वहीं ओटीटी पर भी फिल्म का जलवा कायम है. वहीं चार साल बाद ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है, जिसे फैंस का प्यार तो मिल रहा है. हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की शुरुआत कुछ खास नहीं दिखाई दे रही है. 

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल