भारत में सिर्फ 10 करोड़ तो रिलीज के बस पांच दिनों में दुनियाभर में इस फिल्म ने कमा लिए 920 करोड़, आपने देखी क्या? 

टाइगर 3 से दो दिन पहले 10 नवंबर को रिलीज हुई पार्क सो जुन, ब्री लार्सन, इमान वेलानी और जावे एश्टन की द मार्वल्स ने दुनियाभर में 900 करोड़ पार की कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
The Marvels box office: द मार्वल्स ने 5 दिनों में की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

टाइगर 3 12 नवंबर को दीवाली धमाका करते हुए दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसके केवल 3 दिनों में 175 करोड़ से ज्यादा की वर्ल्डवाइड कमाई हासिल कर ली. वहीं भारत में 150 करोड़ पार का आंकड़ा पार करने को फिल्म तैयार है. लेकिन सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 से दो दिन पहले 10 नवंबर को एक हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी, जिसने भारत में 10 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि दुनियाभर में केवल पांच दिनों 1000 करोड़ कमाई करने को तैयार है. यह फिल्म दर्शकों से भी अच्छा रिव्यू पाती हुई दिख रही है. 

हॉलीवुड की कुछ ही फिल्में होती हैं, जो भारत में अपना खाता खोल पाती हैं. इन्हीं फिल्मों में से टाइगर 3 की दहाड़ से पहले रिलीज हुई द मार्वल. यह 10 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं केवल पांच दिनों में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 920 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि भारत में यह आंकड़ा 9.73 करोड़ हो चुका है. वहीं ओवरसीज कलेक्शन 525 करोड़ का है. इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा हो रही है.

Advertisement

भारत में कमाई की बात करें तो पहले दिन द मार्वल्स ने 2.5 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन यह कमाई 2.5 करोड़ ही रहा. तीसरे दिन कलेक्शन 1.4 करोड़ हुआ और चौथे दिन 1.9 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. जबकि पांचवे दिन कलेक्शन 1.43 करोड़ हुई. इसके बाद फिल्म का कलेक्शन 9.43 करोड़ हुआ. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां