बस एक फोन और चुटकी में मिल गया जॉब, सीन देखकर आप भी सोचेंगे कि काश इतना ही आसान होता नौकरी मिलना तो लाइफ होती कुछ और

एक फिल्म ऐसी भी बनी है जिसका एक सीन में हीरो को इतनी आसानी से जॉब मिलती है कि क्या कहना. बस एक कॉल आता है और ड्रेमेटिक सिचुएशन के बाद कंपनी का मालिक ही हीरो को जॉब ऑफर कर देता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बच्चे पढ़ लिख जाएं और पढ़ लिख कर एक अच्छी नौकरी कर सकें, इंडियन पैरेंट्स को इससे ज्यादा क्या चाहिए होता है. लेकिन ये जॉब मिलना ही तो आसान नहीं होता. कई बार इंटरव्यू पर इंटरव्यू देने पड़ते हैं. दफ्तरों की खाक छाननी पड़ती है फिर भी एक ही बार में जॉब मिल जाए, ऐसा मुश्किल ही होता है. बॉलीवुड में भी ऐसी कई मूवीज बनी हैं जो देश में एंप्लॉइमेंट के हालात का आइना बनी हैं. लेकिन एक फिल्म ऐसी भी बनी है जिसका एक सीन में हीरो को इतनी आसानी से जॉब मिलती है कि क्या कहना. बस एक कॉल आता है और ड्रेमेटिक सिचुएशन के बाद कंपनी का मालिक ही हीरो को जॉब ऑफर कर देता है.

एक कॉल पर मिल गया काम

रेट्रो बॉली मीम्स ने राज बब्बर की फिल्म का सीन शेयर किया है. इस सीन पर कैप्शन ही ये लिखा है कि काश इतनी आसानी से हमें भी काम मिल जाता है. इस सीन में राज बब्बर एक कैबीन में एंटर होते दिखाई देते हैं. उस कैबिन में एक शख्स पहले से ही मौजूद है जो किसी अखबार का मालिक है या एडिटर है. उसके सामने राज बब्बर के बैठते ही एक फोन आता है. उसे रिसीव करने के बाद बॉस वो फोन राज बब्बर की तरफ बढ़ा देता है कि ये फोन आपके लिए है. उस फोन पर राज बब्बर चिल्ला चिल्ला कर कहता है कि वो इमानदार और इंवेस्टिगेटिव पत्रकार है. बॉस उससे इंप्रेस होता है और उसे नौकरी दे देता है.

Advertisement

इस मूवी का है सीन

ये सीन राज बब्बर की फिल्म उल्टा सीधा का सीन है. इस सीन में फोन की दूसरी तरफ देवेन वर्मा होते हैं. जो फोन पर कुछ भी बाते करते हैं और राज बब्बर अपनी इमानदारी के कसीदे काढ़ते रहते हैं. 1985 में आई ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है. जिसमें राम बब्बर के अलावा रति अग्निहोत्री, शोभा खोटे, मदन पुरी, देवेन वर्मा और अरूणा इरानी अहम भूमिकाओं में थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इंडिया के वो 3 कारोबारी फायदे जो इजरायल-ईरान तनाव के कारण प्रभावित हो सकते हैं
Topics mentioned in this article