रानू मंडल का फुटपाथ पर गाना गाते हुए वीडियो वायरल, गाया ऐसा गाना लोग बोले- एक और नहीं झेल सकते

अब एक बार फिर रानू मंडल जैसी दिखने वाली महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला रानू मंडल का सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी गाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रोड पर गाना गाती दिखी रानू मंडल की हमशक्ल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर-बसर करने वालीं रानू मंडल केवल अपना एक वीडियो वायरल होने पर ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. इनका वीडियो इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि रानू मंडल  रातोंरात सुपरस्टार बन गईं थीं और उन्हें बॉलीवुड में एंट्री भी मिल गई. हिमेश रेशमिया ने उनकी आवाज से प्रभावित होकर उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया. अब एक बार फिर रानू मंडल जैसी दिखने वाली महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो तो है पुराना लेकिन फिर चर्चा में आ गया है.

इस वीडियो में एक महिला रानू मंडल का सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी गाती नजर आ रही है. रानू मंडल जैसी दिखने वाली यह महिला गुवाहटी की है. महिला के इस वीडियो को रानू मंडल के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन क्लब ने महिला को रानू मंडल 2.0 बताया है.

Advertisement

हालांकि, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला की सिंगिंग स्किल्स कुछ खास नहीं हैं. लेकिन वहां मौजूद व्यक्ति उनकी वीडियो केवल इसलिए बना रहा है क्योंकि वह सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल की तरह दिखती हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक ही काफी थी. अब एक और रानू मंडल को नहीं झेल सकते'. तो एक अन्य ने लिखा, 'रानू मंडल की बहन मिल गई'. बता दें, रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. 

Advertisement

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'