पांच साल बाद इस एक्टर की किसी फिल्म को लगी बम्पर ओपनिंग, फैन्स में लगा एक-एक लाख रुपये बांटने

साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली तो इसने खुशी अपने फैन्स के साथ बांटने का फैसला किया और 100 परिवारों को एक-एक लाख रुपये देने का फैसला लिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के हैंडसम और यंग सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आजकल बहुत खुश हैं. उनकी  इस खुशी की वजह उनकी फिल्म 'खुशी' को बॉक्स ऑफिस पर सफलता है. पहले ही वीकेंड फिल्म 50 करोड़ की कमाई कर चुकी है. विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु के रोमांटिक ड्रामा को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की यूनिट ने सक्सेस पार्टी की और एक ग्रैंड इवेंट भी ऑर्गेनाइज किया. इस मौके पर विजय देवरकोंडा ने भी अनोखे अंदाज में इस खुशी की सक्सेस को सेलिब्रेट किया. 

इस इवेंट में अपनी खुशी जाहिर करते हुए विजय देवरकोंडा ने एक स्पेशल अनाउंसमेंट करके अपनी दरियादिली का सबूत दिया. उन्होंने कहा कि वो सौ 'देवरा फैमिलीज' को एक-एक लाख रुपए डोनेट करेंगे. इस तरह वो एक करोड़ रुपए डोनेट कर रहे हैं. विजय देवरकोंडा ने कहा कि, 'इस छोटी सी मदद से वो अपनी 'देवरा फैमिलीज' को इस सक्सेस का भागीदार बनाना चाहते हैं जो उन्होंने इस फिल्म से कमाई है.'

बता दें कि 'खुशी' फिल्म साउथ इंडस्ट्री में काफी पंसद की जा रही है. फिल्म एक सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म का क्रेज इतना जबरदस्त है कि रिलीज होने के दो दिनों में ही फिल्म ने 25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. पांच साल से विजय देवरकोंडा को इस सक्सेस का काफी इंतजार था. वो इस फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से जुटे थे. इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए वो तेलुगु बिग बॉस के सीजन 7 में भी आए थे. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा की जोड़ी समांथा के साथ बनी है. समांथा इससे पहले शाकुंतलम में दी थीं जबकि विजय देवरकोंडा ने लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल