Video: दादी ने बीच सड़क हारमोनियम के साथ गाया’ ठुकरा के मेरे प्यार को’ गाना, लोग बोले- अम्मा में दम है

इस वीडियो में एक बूढी अम्मा बीच सड़क पर हारमोनियम के साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. अम्मा जिस तरह से हारमोनियम बजा रही हैं और उसके साथ सुर लगा रही हैं, उसे देख लोग बहुत इम्प्रेस हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो झट से वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है, जो लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो में एक बूढी अम्मा बीच सड़क पर हारमोनियम के साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. अम्मा जिस तरह से हारमोनियम बजा रही हैं और उसके साथ सुर लगा रही हैं, उसे देख लोग बहुत इम्प्रेस हो रहे हैं.

बता दें, इस वीडियो को just.hasley.things नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बूढ़ी दादी ऐसे हारमोनियम बजा रही हैं, जैसे उन्होंने इसे कहीं से सीखा हो. वीडियो पर अब तक 34 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं. वहीं लोग वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘टोनी कक्कड़ के गानों से अच्छा है'. तो एक ने लिखा है, ‘बादशाह को अगली स्टार सिंगर मिल गई'. तो वहीं एक ने लिखा है, ‘नेक्स्ट रानू मंडल यही बनेगी'. एक ने तो लिखा है, 'आवाज में 50 साल पुराना दर्द है'.

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में बचपन का प्यार फेम सहदेव का गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बाद में बादशाह ने इस बच्चे के साथ म्यूजिक वीडियो भी बना दिया था. ऐसे में अगर यह वीडियो भी वायरल हो जाता है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी. आपको दादी अम्मा का गाना कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News