देवदास के 'डोला रे डोला' पर दादी ने किया ऐसा डांस, कर दिया ऐश्वर्या-माधुरी को फेल, लोग बोले- अम्मा रॉक्स

फिल्म देवदास के गाने डोला रे डोला को ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने यादगार बना दिया था. गाने में दोनों के बेहतरीन डांस की आज भी चर्चा होती है. उसी गाने पर डांस करती हुई एक बुजुर्ग महिला का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बुजुर्ग महिला ने डोला रे डोला पर किया डांस
नई दिल्ली:

फिल्म देवदास के गाने डोला रे डोला को ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने यादगार बना दिया था. गाने में दोनों के बेहतरीन डांस की आज भी चर्चा होती है. उसी गाने पर डांस करती हुई एक बुजुर्ग महिला का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में एक तकरीबन 60-65 साल की महिला ‘डोला रे डोला' गाने पर बेहतरीन स्टेप्स करती नजर आती हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक लाख के करीब लाइक्स मिले हैं. रवि बाला शर्मा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 

वीडियो में आप लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में बुजुर्ग महिला को फिल्म देवदास के ‘डोला रे डोला' गाने पर शानदार डांस करते हुए देख सकते हैं. महिला का डांस देख उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता. दादी एकदम ऐश्वर्या और माधुरी वाले स्टेप्स करती नजर आती है. कमाल के स्टेप्स के साथ ही उनके एक्सप्रेशन्स भी शानदार हैं. पूरी डांस परफॉर्मेंस के दौरान वह मुस्कुराती हुई नजर आती हैं.

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 99 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं और लोग कमेंट कर दादी के डांस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गजब का डांस है दादी'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'वाह...आप बहुत ही प्यारी लग रही हैं, बेहद खूबसूरत डांस'. वहीं तीसरे ने लिखा, 'ऐज सिर्फ एक नंबर है, एक्सीलेंट डांस'. जबकि एक अन्य ने लिखा, 'दादी जी इस उम्र में नए नृत्यांगनाओं की भी छक्के छुड़ा देती हैं. अम्मा रॉक्स'.

  

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित