बुजुर्ग ताऊ ने पंजाबी गाने पर लगाए ठुमके, ढोल जगीरो दा पर किया जोरदार डांस और दिए ऐसे एक्सप्रेशन, देख खुश हो जाएगा दिल

Viral: अब तक आपने डांस के ढेरों वीडियोज देखे होंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, वो यकीनन सबसे अलग है. इस डांस वीडियो को देखकर लोग इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बुजुर्ग ताऊ का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

कुछ लोगों के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर भर होता है, उनके जज्बे और जिंदादिली के आगे उम्र थम सी जाती है. ऐसे जिंदादिल लोग दूसरों को भी जीने की वजह दे जाते हैं. एक ऐसे ही खुशमिजाज और जिंदादिल बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सफेद कुर्ता-पजामा और जैकेट पहने बुजुर्ग शख्स ऐसे कूद-कूद कर डांस करते हैं कि देखने वाले भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाए. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपके चहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

बुजुर्ग ने सजा दी महफिल

इंस्टाग्राम पर लव शायर नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक 60-65 साल का बुजुर्ग बाउंड्री वॉल के ऊपर चढ़ कर पंजाबी गाने पर उछल-उछल कर डांस करता नजर आता है. दोनों हाथों को हवा में लहराते हुए वह कभी भांगड़ा के स्टेप्स करने लगता है तो कभी देसी में अंदाज ठुमके लगाने लगता है. बाउंड्री वाल पर उछलते हुए डांस कर रहे इस ताऊ का कॉन्फिडेंस भी कमाल का है, उनके चेहरे पर गिरना का जरा भी डर नजर नहीं नजर आता, बल्कि वो तो खुद को एन्जॉय करते दिखते हैं.

‘भाड़ में टेंशन, जिंदगी ऐसे ही जिएं'

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 2 लाख 65 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वहीं कमेंट कर लोग ताऊ की एनर्जी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाड़ में जाए टेंशन, थोड़ी सी जिंदगी है, ऐसे ही जिएंगे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इनके पास जितना है उतने में खुश है, आज के लोगों की तरह नहीं कि जितना है उतना कम है. वहीं एक तीसरे ने लिखा, ये हमारे गांव के सरपंच है. एक अन्य ने लिखा, खेलने की उम्र में तो कमाने निकल गए थे, इसलिए आज एन्जॉय कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari