क्या शाहरुख, आमिर, सलमान...भूल जाएंगे तीनों खान जब देखेंगे बुजुर्ग अंकल का डांस, 42 लाख लोग कर चुके हैं लाइक

बारिश में झूम-झूम कर शाहरुख खान की स्टाइल में डांस कर रहे बुजुर्ग की एनर्जी देख लोग उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे. इस वीडियो को 42 लाख से ज्यादा लोगों ने सोशल मीडिया पर लाइक किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बारिश में बुजुर्ग का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आजकल पब्लिक प्लेस पर डांस कर वायरल होने का ट्रेंड चल पड़ा है. कोई रेलवे स्टेशन पर तो कोई मेट्रो ट्रेन में डांस शुरू कर देता है, अब तो एयरपोर्ट भी इससे अछूता नहीं रहा है. ऐसे ही एक वीडियो में अंकल खुली सड़क पर अपनी डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं. लेकिन इन अंकल का डांस बाकियों से काफी अलग है. बारिश में झूम-झूम कर शाहरुख खान की स्टाइल में डांस कर रहे अंकल की एनर्जी देख लोग उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे.

गजब का रेन डांस

mr_mehboob_shah_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स मेरून कलर की टीशर्ट, ब्लू जींस और सिर पर कैप लगाए शाहरुख खान के गाने ‘कोई लड़की है' पर ठीक वही स्टेप्स करते दिख रहे हैं, जो गाने में शाहरुख ने किया है. दिल तो पागल है फिल्म के इस गाने पर अंकल स्टेप बाय स्टेप एकदम वैसा ही नाचते हैं. एक स्टेप के दौरान उन्हें पानी से भरी सड़क पर जंप करते देख लोग हैरान है. लोग उनकी एनर्जी को देख उनके फैन बन गए हैं.

कमाल के हैं अंकल जी

वीडियो को 124 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 40 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग चाचा की एनर्जी को इंस्पायरिंग बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप जैसे लोग ही तो जिंदगी जी रहे हैं, बाकी तो जिंदगी बिता रहे हैं बस. दूसरे ने लिखा, अरे ताऊ तने तहलका मचा दिया. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, अंकल जी ने आग लगा दी.   

Featured Video Of The Day
PM House पर Team India की जीत का जश्न, PM Modi के साथ खास मुलाकात