दादी ने काला चश्मा लगाकर किया ऐसा डांस, स्टाइल पर फिदा हुए इंटरनेट यूजर्स, बोले- जीना इसी का नाम है

एक दादी अम्मा का डांस वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. डांस तो डांस उनका स्वैग इतना कमाल का है कि आप देखते ही उनके फैन हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सपने पूरे करने की कोई उम्र नहीं होती ठीक उसी तरह अपने शौक पूरे करने का भी कोई समय नहीं होता है. जब मौका मिले इंसान को अपने शौक पूरे कर लेने चाहिए. किसी की परवाह नहीं करनी चाहिए. बड़े-बूढ़ों को भी इंजॉय करने से पीछे नहीं हटना चाहिए. कुछ लोग ऐसे हैं भी जो आज के बच्चों से कदम से कदम मिलाकर चलना पसंद करते हैं. जैसे कि आज कल की जनरेशन के लोग डांस वीडियो या रील्स बना रहे हैं ठीक उसी तरह अब बुजुर्ग लोग भी रील्स बना रहे हैं. ऐसे ही एक दादी अम्मा का डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दादी ने चश्मा लगाया हुआ है. उनका वीडियो देखकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि इस उम्र में भी अम्मा क्या डांस कर रही हैं. साथ ही चश्मा लगाकर अपना स्वैग दिखा रही हैं.


दादी अम्मा ने किया जबरदस्त डांस
वीडियो में बूढ़ी अम्मा साड़ी पहने हुए हैं और उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है. काले चश्मे में दादी का एटिट्यूड देखने वाला है. वो भोजपुरी गाने पर मस्त डांस कर रही हैं. उनका डांस देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है. मूव्स के मामले में वो बच्चों को भी टक्कर दे रही हैं. दादी का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसी वजह से वो वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

जीना इसी का नाम है
दादी के इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- परिस्थिति चाहे जैसी भी हो हमेशा हंसना चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा- दादी आज वायरल होकर ही रहेगी. एक ने लिखा- जिसकी मस्ती जिंदा है उसकी हस्ती जिंदा है. एक ने लिखा- दादी डिस्को डांस कर रही है. वहीं कुछ लोग दादी के वीडियो पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'