बुजुर्ग कपल ने सलमान खान के गाने हटा सावन की घटा पर किया डांस, इंटरनेट यूजर्स बोले - इनकी वजह से इंस्टा हैंग ना हो जाए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल सलमान खान के गाने पर मस्ती से डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बुजर्ग कपल का डांस देखकर इंटरनेट यूजर्स भी हो गए खुश
नई दिल्ली:

सलमान खान एक ग्लोबल स्टार हैं हर शहर हर गांव में उनके फैन्स हैं. यहां हमने खासतौर पर गांव का जिक्र इसलिए किया क्योंकि आज हम आपको सलमान के एक गांव के फैन का ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं. ये बुजुर्ग शख्स रहते जरूर गांव में हैं लेकिन टेक्नोलॉजी और उसके इस्तेमाल से दूर नहीं. यही वजह है कि जब हाथ में मोबाइल लगा तो अपने पसंदीदा स्टार के गाने पर ही रील बना डाली. नंद लाल नाम के ये बुजुर्ग शख्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही डांस वीडियो और रील शेयर करते रहते हैं. फिलहाल ये डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि नंद लाल अपनी पत्नी के साथ सलमान खान की फिल्म हेलो ब्रदर के गाने 'हटा सावन की घटा' पर डांस करते दिख रहे हैं. अब इन्हें जितना भी डांस आता हो लेकिन इनकी क्यूटनेस लोगों को काफी पसंद आ रही है.

ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, सावधान सावधा पुराने खिलाड़ी मैदान में उतर चुके हैं. एक ने लिखा, सबको इंजॉय करने का मौका मिलना चाहिए...जीओ काका काकी मस्त. एक ने लिखा, बहुत अच्छा माता जी. एक बोला, जियो नंदलाल जी जियो. एक ने लिखा, कहीं इनके चक्कर में इंस्टाग्राम बंद ना हो जाए. 

Advertisement

बता दें कि 'हेलो ब्रदर' में सलमान खान ने रानी मुखर्जी के साथ 'हटा सावन की घटा' गाने पर डांस किया था. इस गाने को काफी पसंद किया गया था और आज भी लोग इसे पसंद करते हैं. एक एग्जाम्पल आप देख ही रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात