अक्टूबर में त्योहारों पर रिलीज को तैयार है इन सुपरस्टार्स की मोस्ट अवेटेड फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

इन छुट्टियों में आपका फुल एंटरटेनमेंट करने के लिए कुछ जबरदस्त फिल्में भी अक्टूबर में रिलीज होने जा रही हैं. कुछ बड़ी बजट मसाला फिल्मों के साथ ही छोटी बजट की फिल्में भी हैं, जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीद है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इस साल अक्टूबर का महीना त्योहारों और छुट्टियों का महीना होने जा रहा है. दुर्गा पूजा से लेकर दिवाली तक सभी त्योहार अक्टूबर में पड़ रहे हैं, ऐसे में कई सारी छुट्टियां भी बैक टू बैक आ रही हैं. इन छुट्टियों में आपका फुल एंटरटेनमेंट करने के लिए कुछ जबरदस्त फिल्में भी अक्टूबर में रिलीज होने जा रही हैं. कुछ बड़ी बजट मसाला फिल्मों के साथ ही छोटी बजट की फिल्में भी हैं, जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीद है. आइए अक्टूबर में रिलीज होने जा रही फिल्म्स की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

गुडबाय (Goodbye)

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म गुडबाय फैमिली ड्रामा फिल्म है. फिल्म में रश्मिका, अमिताभ की बेटी के किरदार में हैं. फिल्म में दो पीढ़ियों के बीच विचारों के मतभेद को दिखाया जाएगा. निर्देशक विकास बहल की ये फिल्म कॉमेडी और इमोशन्स से भरपूर है, फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

थैंक गॉड (Thank God)

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड 24 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. ये एक फैंटेसी कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन के पास दैवीय शक्तियां हैं, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आम आदमी की भूमिका में हैं.

रामसेतु (Ram Setu)

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राम सेतु' 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी.

 मजा मा (Maja Ma)

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा' डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म भारत की पहली अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी है, जो 6 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में माधुरी दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं.

डॉक्टर जी (Doctor G)

 आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक डॉक्टर के रोल में हैं, जिन्हें महिलाओं के विभाग में ड्यूटी मिल जाती है. फिल्म ‘डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar