19 और 20 अक्तूबर को बॉक्स ऑफिस पर मचेगा घमासान, दो दिन में रिलीज होंगी साउथ और बॉलीवुड की छह बिग बजट फिल्में

Pooja Holiday 2023: दशहरा का मौका है और ऐसा लगता है कि सभी फिल्म निर्माताओं ने इस मौके का फायदा उठाने की ठान ली है. तभी तो 19 और 20 अक्तूबर को दो दिन में छह बिग बजट फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Pooja Holiday 2023: 19-20 अक्तूबर को रिलीज हो रही हैं छह बिग बजट फिल्में
नई दिल्ली:

Pooja Holiday 2023: इस दशहरा एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. कई बड़े स्टार की फिल्में एक साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं लेकिन डेट को लेकर फिल्मों का क्लैश भी देखने को मिलने वाला है. बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक की कई बड़ी फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में टकराएगी. इनमें साउथ सुपरस्टार तलपती विजय की फिल्म 'लियो' और बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' भी शामिल हैं. आइए जानते हैं 19-20 अक्तूबर को कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होंगी...

साउथ एक्टर से भिड़ेगा बॉलीवुड का एक्शन हीरो

तलपती विजय साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इतने बड़े नाम हैं कि उनकी फिल्में आने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. हाथों-हाथों उनकी फिल्मों के टिकट बिक जाते हैं. अक्तूबर में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लियो' आ रही है. इस फिल्म की बेकरारी फैंस में साफ देखने को मिल रही है. उनकी ये फिल्म अब तक सोलो ही आ रही थी लेकिन अब उनसे टकराने को बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉप की फिल्म 'गणपथ' तैयार है.

कब रिलीज होगी 'लियो' और 'गणपथ'

इस बार दशहरा 24 अक्तूबर को मनाया जाएगा. इससे पहले 19 अक्तूबर को तलपती विजय की 'लियो' रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी नजर आएंगे. विजय की फिल्म 'लियो' के सामने कोई भी एक्टर अपनी फिल्म नहीं लाना चाहता है लेकिन एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इसके लिए तैयार हैं. टाइगर के ​करियर की 10वीं फिल्म 'गणपथ' 20 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. इसकी जानकारी हाल ही में टाइगर ने पोस्टर के माध्यम से दी है. इस क्लैश को लेकर खूब चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

19-20 अक्तूबर को बॉक्स-ऑफिस क्लैश

तलपती विजय की 'लियो' और टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' के अलावा इस दौरान कई और फिल्में आने वाली हैं. इनमें तेलुगू फिल्म 'भगवंत केसरी', कन्नड़ फिल्म 'घोस्ट' 19 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जबकि 20 अक्तूबर को तेलुगू फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' और कन्नड़ की 'एसएसई साईड बी' रिलीज हो रही है. ऐसे में इन दोनों डेट्स को एक साथ कई फिल्में क्लैश होंगी. अब देखना ये  होगा कि किस फिल्म पर दर्शक कितना प्यार लुटाता है.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पहुंची Wankhede Stadium