रेड ड्रेस में काजोल की बेटी न्यासा देवगन की नई PHOTOS वायरल, ग्लैमर देख लोगों ने पूछा- ये इतनी बड़ी कब हुई?

न्यासा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये वही मासूम बच्ची है. इन तस्वीरों में न्यासा को रेड ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के सोशल मीडिया पर बहुत चर्चे हैं. न्यासा की नई तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. काजोल और अजय की बेटी होने के कारण लोग न्यासा के बारे में जानने को एक्साइटेड भी बहुत रहते हैं. इसी क्रम में न्यासा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये वही छोटा न्यासा है. इन तस्वीरों में न्यासा को रेड ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

न्यासा की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर की गई हैं. तस्वीरों में न्यासा रेड कलर की ड्रेस में बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. तस्वीरों में वे अपने दोस्तों के साथ हैं. एक तस्वीर में वे अपने दोस्त की गोद में बैठी दिख रही हैं, तो एक अन्य फोटो में उन्हें अपनी गर्ल गैंग के साथ देखा जा सकता है. न्यासा की इन फोटोज को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर कमेंट्स और लाइक्स के जरिए अपना प्यार भी बरसा रहे हैं. वाकई यह कहना गलत नहीं होगा कि इस रेड ड्रेस में न्यासा बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि पहले न्यासा को उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया जाता था. हालांकि अब ऐसा नहीं है. अब लोग न्यासा की खूबसूरती पर फिदा हैं. एक यूजर ने न्यासा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ ये इतनी बड़ी कब हुई?”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ये तो मां से भी सुंदर लग रही है”.

Advertisement

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India