निसा देवगन हुईं 20 साल की, खूबसूरती में मम्मी काजोल को देने लगी हैं मात, देखें 20 शानदार PHOTOS

निसा देवगन बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो फिल्मों में कदम रखने से पहले ही काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर उन्हें अपने दोस्तों के साथ देखा जाता है. इतना ही नहीं निसा देवगन खूबसूरती में मां काजोल को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
देखें निसा देवगन की 20 खूबसूरत तस्वीरें
नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा अब 20 साल की हो चुकी हैं. इस खास मौके पर बेटी को अजय देवगन और काजोल ने एक खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर निसा देवगन की खास तस्वीरें शेयर कर अपना प्यार जताया है. निसा देवगन बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो फिल्मों में कदम रखने से पहले ही काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर उन्हें अपने दोस्तों के साथ देखा जाता है. इतना ही नहीं निसा देवगन खूबसूरती में मां काजोल को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

निसा देवगन की 20 शानदार तस्वीरें 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी निसा देवगन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने खास पोस्ट लिखा. काजोल ने लिखा, यह हम और हमारी कहानी हमेशा है. तुम्हारे सेंस ऑफ ह्यूमर और मन को प्यार करती हूं और मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती हूं, बेबी गर्ल. तुम हमेशा मुस्कुराओ, हंसें और हमेशा मेरे साथ बोलो! काजोल के अलावा अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीरों का कोलाज शेयर कर उन्हें  जन्मदिन की बधाई दी है. 

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर