VIDEO: न्यासा देवगन रेड ड्रेस में कुछ इस अंदाज में आईं नजर, काजोल की लाडली ने जीत लिया फैन्स का दिल

न्यासा देवगन को लेटेस्ट वीडियो में कहीं से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कि रेड ड्रेस में न्यासा किसी लाल परी से कम नहीं लग रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
न्यासा देवगन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. न्यासा देवगन बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनके बारे में जानने को लोग बेताब रहते हैं. इसी क्रम में न्यासा का एक नया वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में न्यासा हमेशा की तरह बहुत प्यारी लग रही हैं. न्यासा देवगन को लेटेस्ट वीडियो में कहीं से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं कि रेड ड्रेस में न्यासा किसी लाल परी से कम नहीं लग रही हैं. पैपराजी के कैमरों के बीच वे चुपचाप अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं. वीडियो में न्यासा के बेस्ट फ्रेंड ओरी भी दिखाई देते हैं, जो उनके लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो को विरल भयानी के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यासा ने रेड कलर की शॉर्ट स्लीवलेस ड्रेस पहनी है. न्यासा ने अपने बालों को खुला रखा है और डार्क कलर की लिपस्टिक लगाई है. न्यासा ने मेकअप को बहुत ही सटल रखा है. वे वीडियो में पैप को हाथ हिलाकर हाय करते हुए भी नजर आती हैं. इसके बाद गाड़ी में जाकर अपने दोस्तों के साथ बैठ जाती हैं और मोबाइल चलाने लगती हैं. न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. 

Advertisement

जहां कुछ लोग न्यासा की खूबसूरती पर फिदा दिखे, वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते भी नजर आए. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सॉरी लेकिन ये लड़का लग रही है". तो वहीं  एक अन्य ने लिखा है, "अजय देवगन की फीमेल वर्जन". एक और यूजर लिखते हैं, "न्यासा के फीचर्स अच्छे हैं". इस तरह से न्यासा के इस वीडियो को फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत