काजोल की बेटी निसा देवगन ने शेयर किया बचपन का वीडियो, पिता अजय देवगन के लिए शेयर किया क्यूट मैसेज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन ने फादर्स डे के मौके पर एक बचपन का वीडियो शेयर किया था, जो अब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
निसा देवगन ने पिता अजय देवगन के लिए शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो अक्सर फैंस का ध्यान वीडियो और तस्वीरों के जरिए खींचती हुई नजर आती हैं. उनके वेकेशन औऱ पार्टियों की तस्वीरों को देखना फैंस पसंद करते हैं. इसी बीच उन्होंने फादर्स डे के मौके पर पिता के लिए एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जो कि बचपन का है. वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, स्टारकिड ने अपने प्राइवेट सोशल मीडिया हैंडल पर क्लिप शेयर की थी, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. 

Advertisement

बचपन के वीडियो में निसा अपनी मां काजोल के गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस को बेटी से जय माता दी और ओम नम: शिवाय कहने के लिए कहती हैं. वहीं निसा क्यूट अंदाज में रिपीट करती हुई भी नजर आती हैं. आगे एक्ट्रेस बेटी निसा को पापा आई लव यू कहने के लिए कहती हैं, जिसे वह रिपीट करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निसा ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी फादर्स डे पापा, आई लव यू . इस वीडियो को अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.

Advertisement

कैप्शन में एक्टर ने लिखा, बेबी निसा के लिए ब्राउनी प्व़ॉइंट्स. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि निसा काजोल और अजय देवगन की बड़ी बेटी हैं. वहीं उनका एक छोटा भाई युग देवगन है, जो अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होते हुए नजर आते हैं. हालांकि निसा की बात करें तो वह अक्सर अपने ग्लोअप को लेकर ट्रोल होती हुई नजर आती हैं, जिसका जिक्र काजोल ने भी एक इंटरव्यू के दौरान किया था. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
आलू साबूदाना चीला रेसिपी | How To Make Sabudana Aloo Chilla
Topics mentioned in this article