न्यासा देवगन ने ओरहान अवात्रामणि के साथ दुबई में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, दोस्तों संग स्टाइलिश अंदाज में दिखीं काजोल की बेटी

ओरहान अवात्रामणि अक्सर सेलेब्स के साथ नजर आते हैं. वहीं न्यासा संग उनकी दोस्ती काफी गहरी है, जिसका अंदाजा उनकी इन वायरल फोटो से लगाया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन सुर्खियों में हैं. दरअसल, इन दिनों न्यासा अपने खास दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने दुबई पहुंची हुई हैं, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच न्यासा की कुछ और फोटो भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह न्यू ईयर के मौके पर ओरहान अवात्रामणि के साथ-साथ अपने खास दोस्तों संग पार्टी करती दिख रही हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस भी न्यासा की अदाओं के कायल हो गए हैं.  

न्यासा ने दोस्तों संग मनाया नया साल

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो की बात करें तो न्यासा और उनके दोस्त ब्लैक के कौम्बिनेशन में नजर आ रहे हैं. न्यासा के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की ड्रैस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनकी इन फोटो में अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. 

इन फोटोज के अलावा ओरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया हैं, जिसमें वह न्यासा और दोस्तों संग जमकर नए साल की मस्ती करते दिख रहे हैं. इसके अलावा न्यासा ही नहीं उनकी मां काजोल और मौसी तनिशा मुखर्जी भी दुबई में नया साल सेलिब्रेट करने पहुंची थीं, जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

बता दें, ओरहान अवात्रामणि अक्सर सेलेब्स के साथ नजर आते हैं. वहीं न्यासा संग उनकी दोस्ती काफी गहरी है, जिसका अंदाजा उनकी इन वायरल फोटो से लगाया जा सकता है.

Advertisement

बात करें न्यासा के करियर की तो वह हाल ही में सिंगापुर से पढ़ाई करके लौटी हैं. हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही काफी बढ़ी हुई है. लेकिन अभी तक उनका बॉलीवुड में कदम रखने का कोई इरादा नही सामने आया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections