Nysa Devgan की लेटेस्ट फोटो बटोर रही हैं सुर्खियां, देखें 5 ग्लैमरस लुक्स

बॉलीवुड के स्टार किड्स वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं,लेकिन इन दिनों काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार किड्स वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं,लेकिन इन दिनों काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. न्यासा अपने स्टाइल की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं और बी टाउन के पॉपुलर स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती हैं आजकल इंस्टाग्राम पर उनका हर लुक सामने आते ही चर्चाओं में आ जाता है, उनकी ड्रेस से लेकर उनकी स्टाइल और पोज तक लाजवाब नजर आता है. अपने कॉन्फिडेंस से न्यासा सबको मात देती हैं. न्यासा देवगन के इंस्टाग्राम फैन पेज से हम लेकर आए हैं उनके कुछ ऐसे लुक्स जिन्हें देखकर आपको समझ आ जाएगा कि क्यों हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं काजोल की बेटी.


हाई स्लिट स्कर्ट पहन जीता दिल
इन्हीं अदाओं से न्यासा देवगन ने लक्मे फैशन वीक 2022 में सबका दिल जीता. इस तस्वीर को देखने के बाद तो आप भी कहेंगे न्यासा अपने ग्लैमरस अवतार से लाखों दिलों पर राज करेंगी. एक बड़े इवेंट में न्यासा की यह पहली अपियरेंस थी. न्यासा ने थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहना था,जिसे उन्होंने मल्टी कलर ब्लेजर के साथ कंप्लीट किया था.

Advertisement
Advertisement

ब्लैक मैजिक
ऑफ शोल्डर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में न्यासा देवगन का स्टाइलिश अंदाज दिखाई दे रहा है. अपने इस क्लासी और गॉर्जियस लुक को उन्होंने अपने बालों को बांधकर और भी अट्रैक्टिव बनाया है.

Advertisement
Advertisement

रेडी इन रेड

अक्सर न्यासा डीप नेक ड्रेस कैरी करती हैं. रेड कलर की इस ड्रेस में वे उतनी सुंदर नजर आईं की तस्वीर को वायरल होते देर नहीं लगी. रेड वन पीस ड्रेस में उनका लुक फैन्स को काफी पसंद आया. खुले बाल उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं. न्यासा के इस लुक में उनकी मां यानी काजोल की झलक भी देखी जा सकती है. 

द मोबाइल जनरेशन
लगता है कि ब्लैक कलर न्यासा को काफी पसंद है. शोल्डर पर गिरती हुई और साइड स्लिट इस ड्रेस के साथ न्यासा ने गोल्डन चेन,इयररिंग्स मिंट बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस फोटो में न्यासा खुद को अपने मोबाइल फोन में कैद करते हुए दिखाई दे रही हैं. 

देसी अंदाज भी है कमाल का
अक्सर मॉर्डन ड्रेस में दिखने वाली न्यासा देवगन देसी अंदाज भी खूबसूरत नजर आती है. इस लहंगे को भी न्यासा ने अपने ही स्टाइल से कैरी किया है. व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन के इस आउटफिट में न्यासा ने खुले बालों के साथ मिनिमल मेकअप रखा है और अपने इंडियन लुक को बिंदी के साथ कंप्लीट किया है. न्यासा का ये पारंपरिक लुक उन्हें इंडियन ब्यूटी का खिताब देता दिखाई दे रहा है.

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात