Nysa Devgn बनीं मनीष मल्होत्रा की सबसे स्टाइलिश मॉडल, काजोल की बेटी के आगे फीका पड़ा शनाया और जान्हवी का जलवा

इन वायरल हो रही तस्वीरों में न्यासा मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के एक बड़े ही स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. न्यासा ने जिस तरह से पूरे लुक को कैरी किया है, उसे देख लोग इम्प्रेस भी हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
N
नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के सोशल मीडिया पर बहुत चर्चे हैं. न्यासा की नई तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. काजोल और अजय की बेटी होने के कारण लोग न्यासा के बारे में जानने को एक्साइटेड भी बहुत रहते हैं. इसी क्रम में न्यासा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये वही छोटी न्यासा हैं. इन तस्वीरों में न्यासा अपने स्टाइलिश लुक के साथ उनके साथ नजर आ रहीं जान्हवी कपूर और शनाया कपूर पर भी भारी पड़ती नजर आ रही हैं. 

Advertisement

न्यासा देवगन के फैन पेज से कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया गया है, जिसमें न्यासा का बेहद ही यूनिक अवतार देखने को मिल रहा है. इन वायरल हो रही तस्वीरों में न्यासा मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के एक बड़े ही स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. न्यासा ने जिस तरह से पूरे लुक को कैरी किया है, उसे देख लोग इम्प्रेस भी हैं. एक तस्वीर में तो न्यासा जान्हवी के साथ भी दिखाई दे रही हैं, लेकिन लोगों की नजरें काजोल की बेटी पर ही जाकर मानो टिक गई हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर और न्यासा देवगन ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था और इसी इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. गौरतलब है कि पहले न्यासा को उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया जाता था. हालांकि अब ऐसा नहीं है. अब लोग न्यासा की खूबसूरती पर फिदा हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat