Video: क्रिसमस पार्टी में न्यासा देवगन का जलवा, काजोल की बेटी का सुपर सिजलिंग अवतार देख फैन्स रह गए हैरान

काजोल की बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. न्यासा देवगन अपने लुक से आए दिन हर किसी को चौंका देती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

काजोल की बेटी न्यासा देवगन बॉलीवुड की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. न्यासा देवगन अपने लुक से आए दिन हर किसी को चौंका देती हैं. ऐसे में एक बार फिर न्यासा देवगन ने क्रिसमस पार्टी में अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर दिया. कल क्रिसमस का त्योहार था और बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में इसे मनाया. कई सेलेब्स ने तो अपने घर क्रिसमस पार्टी भी रखी. ऐसे ही एक पार्टी में जब न्यासा पहुंची तो पैप्स की नजरें उन पर टिक गईं. इस पार्टी में न्यासा एक शख्स का हाथ थामे पहुंची थीं. 

न्यासा देवगन का यह वीडियो वूम्पला के पेज से शेयर किया गया है. न्यासा देवगन के इस दौरान के कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यासा डीप नेक हॉट पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में कितनी सिजलिंग नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां लोग न्यासा के लुक पर प्यार बरसा रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें उनके रिवीलिंग ड्रेस के लिए ट्रोल भी करने लगे हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "ये हमेशा मुझे डिफरेंट नजर आती है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "सिंघम आ रहा होगा. जरा बच के रहना ". तो वहीं एक और ने लिखा है, "ये आ गई नई उर्फी जावेद". हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो न्यासा पर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "वो बच्ची है यार. उसे अपनी लाइफ जीने दो".

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave