सबसे खूबसूरतऔर स्टाइलिश पॉलिटिशियन हैं नुसरत जहां, PHOTO देख कर नहीं हटेगी नजर, जीती हैं ऐसी लाइफ

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह फिल्मों के अलावा ऐड फिल्म्स में भी दिखती हैं. वह काफी साहसी महिला हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
सबसे खूबसूरत, स्टाइलिश और ग्लैमरस पॉलिटिशियन हैं एक्ट्रेस नुसरत जहां
नई दिल्ली:

Nusrat Jahan: एक्ट्रेस और नेता नुसरत जहां सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश पॉलिटिशियन हैं. वह टीएमसी की सांसद हैं. वह बांग्ला फिल्मों में काम करती हैं. नुसरत अपने बॉयफ्रेंड एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अपने रिलेशन और उनके साथ अपने बच्चे को जन्म देने को लेकर चर्चा में आई थीं. काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था, जिसके बाद लोग कई तरह की बातें करने लगे थे. हालांकि बेटे के जन्म के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक भी कर दिया. इसके बाद अक्सर साथ में वक्त बिताते हुए फोटो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में नुसरत ने कहा, जब तक जरूरत न हो, वह बोलना पसंद नहीं करती हैं. लेकिन उनकी 'चुप्पी को गलत नहीं समझना चाहिए'. उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी 'महिला कार्ड' या 'पीड़ित कार्ड' नहीं खेला है."

Advertisement
Advertisement

मां बनने के बाद नुसरत से उनके बच्चे के पिता की पहचान के बारे में पूछा गया. उन्होंने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है. एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा है, जो कि पिता का नाम है. इस समय हम एक साथ महान पितृत्व का अनुभव कर रहे हैं. मैं और यश, हम अच्छा समय बिता रहे हैं."

Advertisement
Advertisement

वहीं उन्होंने अपने पहले पति निखिल जैन के साथ अपनी 'शादी' को अमान्य बता दिया था. कोलकाता की एक अदालत ने 2021 में फैसला सुनाया कि शादी 'कानूनी रूप से अमान्य' थी. वहीं उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त कभी भी उनके साथ जरुरत के समय खड़े नहीं हुए. 

बता दें कि नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह फिल्मों के अलावा ऐड फिल्म्स में भी दिखती हैं. वह काफी साहसी महिला हैं.

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada