एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस को एक्टर यश दासगुप्ता अस्पताल लेकर आए थे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है
नई दिल्ली:

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस को एक्टर यश दासगुप्ता अस्पताल लेकर आए थे. नुसरत जहां की इस खबर के बाद फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. नुसरत जहां के बच्चे की डिलिवरी पार्क स्ट्रीट स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में हुई है. बच्चे के जन्म से पहले एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी. उन्होंने इस पोस्ट के साथ ही लोगों को पॉजिटिविटी का मैसेज दिया. फोटो में नुसरत बिना मेकअप के दिखीं और कैप्शन में लिखा- 'डर के ऊपर भरोसा.'

बच्चे के जन्म के बाद नुसरत जहां और उनका बेटा दोनों स्वस्थ हैं. अस्पताल में एक्ट्रेस का ख्याल रखने के लिए एक्टर यश दासगुप्ता मौजूद है. बीते दिनों एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. उनके पति निखिल ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है वह उनसे अलग रह रहे हैं.

नुसरत जहां ने बताया था कि साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में हुई उनकी शादी मान्य नहीं है. उन्होंने कहा कि था उनका अलगाव बहुत पहले ही हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी. 

बता दें कि नुसरत जहां  ने साल 2019 में पहली बार चुनावी मैदान में कदम रखा था. वह लोकसभा चुनाव के दौरान टीएमसी में शामिल हुई थीं. उन्होंने पहली बार ही चुनाव लड़ा था और बड़ी संख्या मे वोट पाकर जीत हासिल की थी. उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान "खिलाड़ी", "शोत्रु", "खोका 420", "लव एक्सप्रेस" जैसी शानदार फिल्मों अभिनय किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा