Dream Girl 2 मेकर्स से नाराज हैं नुसरत भरूचा ! कही ये बात

नुसरत भरूचा अपनी फिल्म 'अकेली' की प्रमोशन के लिए दिल्ली आई हुई थीं. इस दौरान उन्होंने 'ड्रीम गर्ल-2' के बारे में भी बात की.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नुसरत भरूचा
नई दिल्ली:

ड्रीम गर्ल-2 की कास्ट की अनाउंसमेंट होते ही कुछ फैन्स में खासी निराथा थी. लोग नुसरत के साथ पार्ट-2 देखना चाहते थे लेकिन फिल्म में अनन्या पांडे की एंट्री हो गई. ट्रेलर रिलीज होने तक जितनी भी प्रमोशन हुई केवल और केवल आयुष्मान खुराना के पूजा के किरदार को लेकर की गई. हाल में जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो अनन्या की एक झलक दिखीं...लेकिन फैन्स अनन्या से ज्यादा पूजा को लेकर एक्साइटेड हैं. कई लोग ऐसे भी जो नुसरत को रिप्लेस करने पर निराशा जता रहे थे. अभी हाल में NDTV ने नुसरत से बात की और इस बारे में सवाल किया.

नुसरत अपनी आने वाली सोलो लीड अकेली की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं. यहां उनसे इस फिल्म को लेकर बातचीत हुई. नुसरत ने बताया कि ये किरदार उनके लिए बहुत ही अलग और चैलेंजिंग था. 'अकेली' एक ऐसी लड़की की कहानी है एक वॉर जोन में फंस जाती है और जिंदा रहना ही इसके लिए सबसे बड़ी जंग बन जाता है. इस फिल्म के अलावा नुसरत से ड्रीम गर्ल को लेकर भी एक सवाल किया गया.

ड्रीम गर्ल-2 पर क्या बोलीं नुसरत ?

जब हमने पूछा कि वो ड्रीम गर्ल-1 या ड्रीम गर्ल-2 में से किसे चुनेंगी तो उन्होंने ड्रीम गर्ल-1 का नाम लिया. इसके बाद हमने नुसरत से पूछा कि उन्होंने ड्रीम गर्ल-2 के लिए टाइम क्यों नहीं निकाला तो उन्होंने कहा, मैंने तो टाइम निकाला था लेकिन उन्होंने नहीं पूछा. नुसरत की इस बात से लग रहा है कि वो फिल्म का हिस्सा ना बनाए जाने पर मेकर्स से थोड़ा खफा हैं. वैसे खफा होना तो बनता भी है...पहली फिल्म इतनी पसंद की गई थी...ऐसे में कौन सोच सकता था कि लीड एक्ट्रेस को रिप्लेस कर दिया जाएगा.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log