टीवी से शुरू किया करियर, स्लमडॉग मिलियनेयर से कर दिया बाहर, फिर इस मूवी से चमकी नुसरत भरूचा की किस्मत

नुसरत भरूचा ने कई लीग से हटकर फिल्मों में काम किया है जिसकी वजह से फैंस उनकी खूब तारीफ करते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नुसरत भरुचा को इस फिल्म से मिली कामयाबी
नई दिल्ली:

नुसरत भरूचा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है. नुसरत ने कई लीग से हटकर फिल्मों में काम किया है जिसकी वजह से फैंस उनकी खूब तारीफ करते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है. नुसरत ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है. एक टाइम ऐसा था जब उनकी सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. मगर उसके बाद एक्ट्रेस ने मेहनत की और उनकी किस्मत चमक गई.  बहुत से लोगों को लगता है नुसरत के करियर की शुरुआत प्यार का पंचनामा से हुई थी लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने उससे पहले भी कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया था.

टीवी से शुरू किया करियर

नुसरत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इस सीरियल का नाम किटी पार्टी था. इस शो में नुसरत ने ज्यादा काम नहीं किया और फिल्मों की तरफ जाने का फैसला लिया. उसके बाद उन्होंने जय संतोषी मां, कल किसने देखा और लव सेक्स और धोखा में काम किया लेकिन ये फिल्में फ्लॉप रहीं.

स्लमडॉग मिलियनेयर से कर दिया गया था बाहर

नुसरत ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर से निकाल दिया गया था. इतना ही नहीं डायरेक्टर डैनी बॉयल ने उनसे माफी भी मांगी थी. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था- वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन जिस तरह की एक्ट्रेस वो अपनी फिल्म के रोल के लिए ढूंढ रहे हैं वो उसमें फिट नहीं बैठती हैं.

प्यार का पंचनामा से चमकी किस्मत

Advertisement

नुसरत की किस्मत 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से चमकी थी. इस फिल्म में उनकी और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया. कार्तिक और नुसरत ने साथ में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया था. इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal मारपीट मामले में सियासत तेज, राज्यपाल का बयान- महिलाओं के रहने लायक नहीं बंगाल