नूपुर शिखरे ने आमिर खान की बेटी को किया फिल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज़, आइरा खान ने किस कर दिया जवाब

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले दिनों सिनेमाघरों में छाए रहे. वहीं अब उनकी बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले दिनों सिनेमाघरों में छाए रहे. वहीं अब उनकी बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. जी हां, आइरा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो ने उनके चाहने वालों को खुश कर दिया है. तो आखिर इस वीडियो में है क्या ? इस बात को सभी जानते हैं कि आइरा नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते हैं. वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान नूपुर शिखरे ने आइरा को प्रपोज किया है. जिसके बाद तो आइरा की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. 

हाल ही में आइरा खान ने नूपुर शिखरे के प्रपोजल को सुन हां किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि नूपुर एक इवेंट में आते हैं और उन्हें देखने के लिए आइरा वहां आती हैं. इवेंट शुरू होने से पहले नूपुर आइरा को प्रपोज कर देते हैं. वे उन्हें घुटने पर बैठ कर रिंग पहचाने हैं. जिसके बाद आइरा नूपुर को किस कर हां में जवाब दे फैन्स को भी खुश कर देती हैं. 

Advertisement

आइरा के इस वीडियो पर फैन्स ही नहीं फिल्मी सितारे भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. आइरा के इस पोस्ट पर कृष्णा श्रॉफ, रिया चक्रवर्ती, सारा तेंदुलकर, फातिमा सना शेख ने कपल को बधाई दी है. इतना ही नहीं. फैन्स भी इस वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कहा वाह क्या बात है. एक दम फिल्मी स्टाइल, तो वहीं दूसरे फैन ने कहा नई जर्नी जल्द शुरू होगी.
  

Advertisement

VIDEO: शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India