71 साल की उम्र में 'नुक्कड़' के 'खोपड़ी' का हुआ निधन, सलमान खान की 'जय हो' में नजर आए थे समीर खाखर 

71 साल के एक्टर समीर खाखर ने 38 वर्षों में कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है. वहीं सलमान खान की फिल्म जय हो में भी वह नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
एक्टर समीर खाखर का हुआ निधन
नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से इन दिनों बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं. जहां बीते दिनों मिस्टर इंडिया के कैलेंडर यानी एक्टर सतीश कौशिक के निधन से फैंस हैरान रह गए थे तो वहीं अब एक और एक्टर ने निधन की खबर सामने आ है. खबरों की मानें तो टीवी शो नुक्कड़ में खोपड़ी के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अनुभवी एक्टर समीर खाखर का आज यानी 15 मार्च को निधन हो गया है. इससे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लग गया है. 

ई टाइम्स को दिए एक खास बातचीत में, समीर के चचेरे भाई गणेश खखर ने खुलासा किया है कि उनका निधन कई अंग के ना काम करने के कारण हुआ. उन्होंने कहा, "वह सांस संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे, फिर वह सोने के लिए गए. लेकिन बेहोश हो गए. हमने डॉक्टर को फोन किया और उन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराएं. उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था और पेशाब संबंधी समस्याएं भी थीं. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. लेकिन आज सुबह 4:30 बजे उनका निधन हो गया." खबरों के मुताबिक, समीर को बोरीवली के एम एम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 10:30 बजे बाभाई नाका श्मशान घाट, बोरीवली में होना है.

Advertisement

71 साल के एक्टर समीर खाखर ने 38 वर्षों में कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया. हालांकि एक्टर ने एक्टिंग की दुनिया से एक छोटा ब्रेक लिया और यूएसए में बस गए. बाद में दोबारा वापसी की और दो गुजराती नाटकों में काम किया. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म जय हो में अपने किरदार के लिए भी उन्हें पसंद किया गया. 

Advertisement

समीर खाखर के शोज की बात करें तो नुक्कड़, मनोरंजन, सर्कस, नया नुक्कड़, श्रीमान श्रीमति और अदालत में उन्हें देखा गया था. इसके बाद उन्हें आखिरी बार संजीवनी में देखा गया था, जिसमें सुरभि चंदना और नमित खन्ना ने एक्टिंग की थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत