शाहरुख खान या टॉम क्रूज नहीं, एक हिट फिल्म देकर दुनिया के सबसे रईस एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुआ ये नाम, इस रैंक पर SRK

रिचनेस के मामले में वो बड़े बड़े सितारों पर भारी पड़ गया है. वो भी सिर्फ एक ही हिट फिल्म देने के बाद. रिचनेस के मामले में वो बड़े बड़े सितारों पर भारी पड़ गया है. वो भी सिर्फ एक ही हिट फिल्म देने के बाद.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

आप जब ये सोचते हैं कि दुनिया का सबसे रिच यानी कि अमीर एक्टर कौन होगा, तब किस स्टार की तस्वीर आपके जेहन में सबसे पहले आती है? अगर इंडियन है तो जरूर शाहरुख खान या सलमान को याद करते होंगे. अगर हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन या जानकार हैं तो जरूर टॉम क्रूज, जॉनी डेप या ड्वेन जॉनसन जैसे स्टार्स को याद करते होंगे. लेकिन जिस स्टार ने इस लिस्ट में टॉप मारा है, उसका नाम चौंकाने वाला है. क्योंकि फिल्मों के मामले में ये स्टार, उन सभी सितारों से कहीं ज्यादा पीछे हैं जिनके नाम ऊपर लिखे गए हैं. लेकिन रिचनेस के मामले में वो बड़े बड़े सितारों पर भारी पड़ गया है. वो भी सिर्फ एक ही हिट फिल्म देने के बाद.

दुनिया का सबसे रईस एक्टर

टेलर पैरी, ये नाम है उस सितारे का जो दुनिया के सबसे अमीर मेल एक्टर की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया है. इस सरप्राइज नेम को सुनकर बाकी सितारों के फैन्स का हैरान होना लाजमी है. टेलर पैरी एक्टर, फिल्म मेकर और प्लेराइटर भी हैं और एक बिलेनियर भी हैं. ब्लूमबर्ग और फोर्ब्स की रिपोर्टस के मुताबिक, टेलर पैरी की नेटवर्थ 1.4 बिलियन डॉलर है जो इंडियन करेंसी में 11 हजार 500 करोड़ रु. होती है. जो दुनिया के किसी भी दूसरे सितारे से कहीं ज्यादा है. इस लिस्ट में दूसरा चौंकाने वाला नाम है कॉमेडियन जैरी सेनफील्ड, जो दूसरे नंबर हैं. उनकी नेटवर्थ 1 बिलियन डॉलर है.

शाहरुख खान का नंबर

इस लिस्ट में शाहरुख खान का भी नंबर है. लेकिन वो लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं. लिस्ट में तीसरे नंबर पर नाम आता है ड्वेन जॉनसन का जिनकी नेटवर्थ है 890 मिलियन डॉलर. उसके बाद 870 मिलियन डॉलर नेटवर्थ के साथ शाहरुख खान का नाम आता है. टॉम क्रूज का नाम शाहरुख खान के बाद है. उनकी नेटवर्थ 800 मिलियन डॉलर बताई जा रही है. बता दें कि इस लिस्ट में रिजेस्ट फीमेल स्टार्स का नाम शामिल नहीं है. अगर उनका नाम भी जोड़ा जाए तो जेमी ग्रेट्स पहले नंबर पर और टेलर स्विफ्ट और सेलेना गोमेज भी टॉप फाइव में शामिल होंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी