पूनम नहीं इस टॉप एक्ट्रेस से शत्रुघ्न सिन्हा को हुआ था पहला प्यार, एक शर्त के चलते नहीं बन पाई बात

पूनम सिन्हा के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे शत्रुघ्न सिन्हा एक समय में एक टॉप एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे. ये एक्ट्रेस उनका पहला प्यार भी थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे शत्रुघ्न सिन्हा
नई दिल्ली:

रीना रॉय और शत्रुघन सिन्हा उन बॉलीवुड सितारों में शामिल हैं, जिनकी प्यार की कहानी हमेशा अधूरी रही. इनके चर्चे तो खूब रहे लेकिन ये कभी एक नहीं हो पाए. बात शादी तक पहुंची लेकिन रिश्ता मुकम्मल हो न सका. खबरों की मानें तो शत्रुघ्न और रीना का प्यार ऐसा था कि शादी के बाद भी शत्रुघन, रीना से मिला कर करते थे, लेकिन फिर एक शर्त की वजह से दोनों ने राहें अलग कर लीं. क्या थी इनके प्यार की दास्तां, चलिए आज हुमाप्को बताते हैं.

बड़े पर्दे की हिट जोड़ी

रीना रॉय और शत्रुघन सिन्हा एक साथ कई हिट फिल्में दीं. नसीब, विश्वनाथम, जानी दुश्मन, मुकाबला, जैसी फिल्मों में साथ काम कर वह बड़े पर्दे की हिट जोड़ी बन गए. वहीं इन फिल्मों ने उन्हें करीब ला दिया और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. इन दोनों का रिश्ता कई सालों तक चला.

पूनम सिन्हा से की शादी

शत्रुघन सिन्हा ने अपने परिवार के कहने पर पूनम चंडीरमानी के साथ सात फेरे ले लिए. इसके बाद उन्होंने रीना से मिलना जुलना बंद कर दिया. हालांकि बाद में मुलाकातों का सिलसिला फिर शुरू हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शत्रुघन फिर से रीना के करीब आने लगे और उनके मिलने-जुलने की खबर पूनम को भी लग गई. शत्रुघन के परिवार में तनाव बढ़ने लगा और इधर रीना राय ने भी उनके सामने एक शर्त रख दी.

रीना रॉय की शर्त 

रीना राय ने शर्त रखी कि अगर आठ दिनों के अंदर शत्रुघन उनसे शादी नहीं करते तो वह उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर चली जाएंगी. शत्रुघन ये शर्त पूरी नहीं कर पाए और रीना राय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली. हालांकि जल्द ही दोनों का तलाक भी हो गया.

Featured Video Of The Day
हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी, अब तक कुल 11 गिरफ़्तारियां
Topics mentioned in this article