ये छोटी बच्ची आज है श्रद्धा कपूर की मौसी, रह चुकी है 80s की फेमस एक्ट्रेस, क्या Guess कर पाएंगे आप

केवल पिता शक्ति कपूर और मां शिंवागी कोल्हापुरी ही नहीं बल्कि उनकी मौसी भी 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस हैं, जिनके करोड़ों फैंस आज भी उन्हें देखने को तरसते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का आज हर कोई दीवाना है. वहीं उनसे जुड़ी हुई हर बातें जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. प्रोफेशनल हो या पर्सनल, सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हर जानकारी मौजूद है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की फैमिली में कौन-कौन हैं यह भी फैंस को मालूम है. हालांकि क्या आपको पता है कि श्रद्धा की मौसी भी एक अदाकारा हैं. जी हां, केवल पिता शक्ति कपूर और मां शिंवागी कोल्हापुरी ही नहीं बल्कि उनकी मौसी भी 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस हैं, जिनके करोड़ों फैंस आज भी उन्हें देखने को तरसते हैं.

80s में फैंस के दिलों पर करती थीं राज

श्रद्धा कपूर की मौसी और कोई नहीं बल्कि पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) हैं, जो कि 80 के दशक की फिल्म ‘इंसाफ का तराजू', ‘आहिस्ता-आहिस्ता', ‘प्यार झुकता नहीं' जैसी फेमस फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इतना ही नहीं पद्मिनी कोल्हापुरे 7 साल की उम्र में एक्टिंग इंडस्ट्री में आ गई थीं. वहीं उनका गाना यशोमती मैया से बोले नंदलाला की वीडियो आज भी बच्चों से लेकर बड़े तक सुनना पसंद करते हैं.

खूबसूरती में श्रद्धा से नही हैं कम

सिंगिंग की शौकीन पद्मिनी पहले एक्ट्रेस नहीं बल्कि सिंगर बनना चाहती थीं. लेकिन वह एक्टिंग से फैंस को भा गई. रिश्ते में लता मंगेशकर की करीबी कही जाने वाली पद्मिनी कोल्हापुरे की तरह ही श्रद्धा कपूर भी सिंगिंग की शौकीन हैं. वहीं वह फिल्म आशिकी 2 में भी गाना गा चुकी हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. खूबसूरती की बात करें तो पद्मिनी कोल्हापुरे 80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसे में गिनी जाती हैं और आज भी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती जवान एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan