अमिताभ बच्चन ही नहीं इन 4 हीरो से भी रेखा ने किया था टूट कर प्यार, एक तो थे उनसे 13 साल छोटे

रेखा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले जेहन में आता है. पर क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के पहले भी रेखा की जिंदगी में कई शख्स आए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अमिताभ के अलावा इन 4 एक्टर्स के प्यार में दीवानी थीं रेखा
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म जगत की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा 69 साल की हो गई हैं. रेखा आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती की चर्चा हर किसी की जुबां पर है. उमराव जान, घर, जुदाई, सिलसिला और कलयुग जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालीं रेखा ने 1966 में साउथ की फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. रेखा अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनके चाहने वालों संख्या कम नहीं हुई है. 

रेखा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले जेहन में आता है. एक समय में दोनों के अफेयर के चर्चे खूब थे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था. पर क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के पहले भी रेखा की जिंदगी में कई शख्स आए हैं. आपको बता दें कि अमिताभ से पहले रेखा का नाम जितेंद्र के साथ जुड़ा था. खबरों की मानें तो साथ काम करने के दौरान रेखा जितेंद्र पर दिल हरा बैठी थीं. लेकिन जितेंद्र के पहले से शादीशुदा होने के कारण दोनों के रिश्ते को मंजिल नहीं मिल पाई.

इसके बाद रेखा का नाम विनोद मेहरा से भी जुड़ा. रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि दोनों ने छुपकर शादी रचाई थी. पर विनोद मेहरा की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और शादी के बाद जब रेखा ससुराल गईं तो एक्टर की मां ने उनके साथ बदसलूकी की. इसके बाद रेखा और विनोद का भी रिश्ता टूट गया. इतना ही नहीं, 90 के दशक में फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में रेखा ने अक्षय कुमार के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म में दोनों की गजब की केमिस्ट्री ने उनके अफेयर में होने की खबर को हवा दे दी. खबरें आने लगीं कि रेखा अपने से 13 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी इस बात पर चर्चा नहीं की.

Advertisement

रेखा का नाम संजय दत्त के साथ भी जुड़ा. कहा जाता है कि फिल्म जमीन आसमान की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि बाद में संजय ने रेखा संग अपने रिश्ते पर सफाई भी दी थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके