VIDEO: असली नहीं बच्चों वाली घोड़ा गाड़ी पर बारात लेकर निकला दूल्हा, देखने के बाद कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

वीडियो में इस दूल्हे को बैटरी से चलने वाली बच्चों वाली घोड़ा गाड़ी पर मजे से बैठे देखा जा सकता है. दूल्हा इस घोड़ा गाड़ी पर बैठ कर अपनी दुल्हन लेने निकला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आमतौर पर शादियों में बैंड बाजा और बारात के साथ दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर निकलता है. लेकिन एक ऐसे दूल्हे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे घोड़ी नहीं मिली तो वह बच्चों वाली घोड़ा गाड़ी पर सवार हो गया. वीडियो में इस दूल्हे को बैटरी से चलने वाली बच्चों वाली घोड़ा गाड़ी पर मजे से बैठे देखा जा सकता है. दूल्हा तो इस घोड़ा गाड़ी पर बैठ कर मजे करता दिख ही रहा है, बाराती भी बड़ी ही मस्ती में नजर आ रहे हैं.

मस्ती में झूमता दिखा दूल्हा

Dulhaniyaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में बैंड बाजे के साथ दूल्हा, बारातियों से घिरा किसी राजा की तरह बारात लेकर निकलता है. दूल्हे के साथ एक शख्स हाथों में छाता लिए चलता दिखता है. लेकिन ट्विस्ट तो ये है कि असली घोड़ी की जगह दूल्हा बच्चों वाली घोड़ा गाड़ी की सवारी करता नजर आता है. हालांकि एक पल के लिए भी ऐसा नहीं लगता कि दूल्हा असली घोड़ी न होने की वजह से किसी तरह की कमी महसूस कर रहा है, बल्कि वो एन्जॉय करता दिखता है और ब़ड़े ही मजे से अपना घोड़ा दौड़ाता है.

Advertisement

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन 

वीडियो को 48 हजार से अधिक बार देखा गया है. वीडियो पर कमेंट कर कुछ लोग तो दूल्हे की तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उसने किसी जानवर का इस्तेमाल नहीं किया. वहीं कुछ यूजर्स मजे लेते भी दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, खुद ही अपना मजाक बना लिया. दूसरे ने लिखा, ये क्या है, मैं अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा. तीसरे ने लिखा, ये आइडिया अच्छा है हॉर्स को टॉर्चर नहीं करना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Food में Permissible limit से अधिक Coluring और Processing Agents Cancer की वजह बन सकते है