लस्ट स्टोरीज के लिए कियारा आडवाणी नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस थी पहली पसंद, लेकिन मम्मी से नहीं मिली परमिशन

क्या आप जानते हैं विक्की कौशल के साथ लस्ट स्टोरीज में नजर आई मेघा नाम के किरदार के लिए पहले कियारा आडवाणी को नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

साल 2018 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' तो आपको याद होगी? करण जौहर के डायरेक्शन और प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म में कई इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे. इस फिल्म की शॉर्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी भी थीं और फिल्म के लिए कियारा आडवाणी की एक्टिंग की खूब सराहना भी की गई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में नजर आई मेघा नाम के किरदार के लिए पहले कियारा आडवाणी को नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था.

इस एक्ट्रेस ने क्यों ठुकराई करण जौहर की लस्ट स्टोरीज

एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया था कि लस्ट स्टोरीज फिल्म पहले कृति सेनन को ऑफर की गई थी, हालांकि उसमें उनके रोल को लेकर उनकी मां बहुत चिंतित थीं, इसलिए उन्हें इस तरह की भूमिका निभाने की परमिशन नहीं दी गई. इतना ही नहीं पिछले साल कॉफी विद करण में आई कृति सेनन ने भी कहा था कि मेरी मां करण जौहर की फिल्म में मेरी भूमिका को लेकर सहज नहीं थीं, इसलिए उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था.

20 मिनट के रोल के लिए मां ने किया मना

कृति सेनन ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए बताया था कि मैं मिडिल क्लास फैमिली से आती हूं और उनके लिए इस तरह के विषय और फिल्मों में काम करना चौंकाने वाला हो सकता है. हालांकि, कृति ने बताया कि वो हमेशा अपनी हर फिल्म के लिए अपनी मां से सजेशन नहीं लेती हैं, लेकिन इस फिल्म में केवल 20 मिनट का उनका रोल था और ये एक शॉर्ट फिल्म थी, इसलिए उनकी मां ने कहा कि सिर्फ 20 मिनट की बात है मैं नहीं चाहती कि तुम इस तरीके का रोल करो.

क्यों नहीं मिली परमिशन 

कृति सेनन की मां ने भी लस्ट स्टोरीज में उनके रोल को लेकर कहा था कि मैंने सोचा था कि हम उसके करियर की शुरुआत में उसे इस तरह का सीन करते हुए देखकर सहज नहीं होंगे. हालांकि, कृति ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, मुझे लगता है कि अगर करण जौहर मेरी मां से बात करते तो ठीक होता.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale
Topics mentioned in this article