ना हेमा ना प्रकाश कौर, इस एक्ट्रेस से लगता था धर्मेंद्र को डर, माना करते थे हर एक बात, सिर्फ एक बार कहने पर छोड़ दी थी शराब

एक एक्ट्रेस ऐसी थी, जिसके एक बार टोकने पर धर्मेंद्र ने शूटिंग के समय पीना बंद कर दिया था. लेकिन ये एक्ट्रेस उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी नहीं थी और ना ही उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर थीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र अपनी एक्टिंग को लेकर जितना फेमस रहे हैं उतना ही सुर्खियां वो अपने शौकीन मिजाज को लेकर भी लूटते रहे हैं. धर्मेंद्र अपनी आदतों को लेकर हमेशा से ही बेबाक भी रहे हैं. खाने पीने के मामले में भी धर्मेंद्र काफी शौकीन मिजाज रहे. उनके बारे में मशहूर है कि वो सेट पर भी कई बार ड्रिंक करके आया करते थे. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी थी जिसके एक बार टोकने पर धर्मेंद्र ने शूटिंग के समय पीना बंद कर दिया था. लेकिन ये एक्ट्रेस उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी नहीं थी. ना ही पहली पत्नी प्रकाश कौर के कहने पर उन्होंने ऐसा किया था.

शराब की बदबू छुपाने के लिए ये काम करते थे धर्मेंद्र

एक रियलिटी शो में धर्मेंद्र ये खुलासा कर चुके हैं कि वो अक्सर फिल्म की शूटिंग के दौरान भी ड्रिंक कर लिया करते थे. कई बार उनके को-स्टार्स उनकी इस आदत से परेशान हो जाते थे. उन्होंने कुछ ऐसी ट्रिक्स भी आजमाई जिसके बाद किसी को ये पता न चले की वो ड्रिंक करके आए हैं. ये ट्रिक थी कच्ची प्याज खाकर आना. धर्मेंद्र सोचते थे कि वो कच्ची प्याज खाकर आएंगे तो उनके मुंह से शराब की बदबू नहीं आएगी. उनकी इस आदत से सेट पर भी कई लोग परेशान होते थे.

इस एक्ट्रेस के कहने पर छोड़ी आदत

उनकी इस आदत को छुड़ाने का क्रेडिट एक एक्ट्रेस को जाता है. ये एक्ट्रेस उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी नहीं है. बल्कि आशा पारेख हैं. धर्मेंद्र ने बताया कि वो आशा पारेख के साथ दार्जिलिंग में शूटिंग कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग के बाद वो देर रात तक पार्टी किया करते थे और शराब भी खूब पीते थे. इसकी बदबू सुबह तक रहती थी. एक दिन धर्मेंद्र ने आशा पारेख को बताया कि बदबू प्याज की नहीं बल्कि शराब की है. तब आशा पारेख ने उन्हें सलाह दी कि वो शराब छोड़ दें. उनके कहने पर ही धर्मेंद्र ने शराब पीना बंद किया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: हरियाणा में कैसे चला मोदी मैजिक? लगातार तीसरी बार खिला कमल
Topics mentioned in this article