इस फिल्म के लिए सौ-पचास नहीं 5000 एक्टर्स का हुआ था ऑडिशन, 2 महीने बाद फाइनल हुई मजेदार स्टार कास्ट

Laapataa Ladies:किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की कहानी दो लापता दुल्हनों की तलाश को लेकर मजेदार तरह से बुनी गई है. इस फिल्म में भर-भरकर कॉमेडी डाली गई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस फिल्म के लिए पांच हजार एक्टर्स का हुआ था ऑडिशन
नई दिल्ली:

किरण राव के डायरेक्शन में बनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लापता लेडीज' का टीजर बेहद जबरदस्त है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देगी. मजेदार कॉमेडी से भरपूर जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म शानदार हो सकती है. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी काफी हिट हो रहा है, जो फिल्म के ऑडिशन से जुड़ा है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कास्टिंग के लिए एक-दो नहीं बल्कि 5000 से ज्यादा एक्टर्स के ऑडिशन लिए गए. चलिए जानते हैं फिल्म के ऑडिशन से जुड़ी इस मजेदार कहानी को.

5 हजार ऑडिशन के बाद नाम हुआ फाइनल

इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर एक बात सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म 'लापता लेडीज' के लिए दो-चार-दस नहीं बल्कि 5 हजार से ज्यादा कलाकारों के ऑडिशन लिए गए. इन एक्टर्स को बेहद कड़े स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा. इसका साफ मतलब है कि इस फिल्म की टीम एकदम परफेक्ट तिकड़ी की तलाश में थी, जिसके लिए काफी मेहनत भी की गई. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लीड रोल को फाइनल करने के लिए दो महीने तक चलने वाले कठिन टेस्ट और कई अलग-अलग फेज का सामना करना पड़ा.

बता दें कि आमिर खान प्रोडक्शन और किंडलिंग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'लापता लेडीज' का स्क्रीन प्ले बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विंग कहानी पर बेस्ड है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखे हैं. वहीं, बाकी डायलॉग्स दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे हैं.

Advertisement

'लापता लेडीज' की कहानी

किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की कहानी दो लापता दुल्हनों की तलाश को लेकर मजेदार तरह से बुनी गई है. इस फिल्म में भर-भरकर कॉमेडी डाली गई है. कहा जा रहा है कि फिल्म देखने के दौरान लोग हंस-हंसकर लोटपोट होते रहेंगे. इस फिल्म में प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन जैसे बेहद दमदार स्टार्स हैं. यह फिल्म बड़े पर्दे पर आने को तैयार है. फिल्म अगले साल 5 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM House पर Team India की जीत का जश्न, PM Modi के साथ खास मुलाकात