क्रीम या महंगे ट्रीटमेंट नहीं, ये है रेखा की खूबसूरती का राज, खुद रिवील किया था सीक्रेट, बताया था 70 की उम्र में कैसे दिखती हैं जवां

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा की खूबसूरती और उनके हुस्न के लोग आज भी लोग कायल हैं. उनके लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा की खूबसूरती और उनके हुस्न के लोग आज भी लोग कायल हैं. उनके लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. उनकी स्किन और स्टाइल को देख हर कोई एक ही सवाल पूछना चाहता है कि आखिर उनकी इस खूबसूरती और जवां स्किन का राज क्या है? इस सवाल से रेखा कई बार गुजरीं और फिर जवाब भी दिया. रेखा ने एक बार खुद बताया था कि उनकी खूबसूरती और रंगत के पीछे का राज क्या है.

पहले सुनने पड़ते थे ताने

70 साल की रेखा आज भी बन ठन कर किसी पार्टी में पहुंचती हैं या जब भी उनकी पब्लिक अपीयरेंस होती है तो उनके फैंस दिल थाम लेते हैं. हाल में एयरपोर्ट पर रेखा को वेस्टर्न लुक में देख फैंस दंग रह गए थे. हालांकि ऐसा कहा जाता है कि रेखा हमेशा से इतनी निखरी हुई नहीं थी. शुरुआती दौर में उनकी रंगत दबी हुई थी और वह इतनी फिट भी नहीं थी. 70 के दशक में जब उन्होंने शुरुआत की तो उन्हें रिजेक्शन भी झेलने पड़ा और रंगत की वजह से ताने भी सुनने पड़े.

बताया निखरी त्वचा का राज

ऐसी अफवाहें भी उड़ी कि रंगत निखारने के लिए रेखा ने सिंगापुर से कोई खास क्रीम भी मंगाई जिससे वह एकदम निखरी हुई दिखने लगीं. हालांकि रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा कि उनकी रंगत और खूबसूरती का राज कोई क्रीम नहीं बल्कि योग है. वह नियमित योग करती हैं. 80 के दौर में जब वह निखरी हुई और फिट दिखने लगीं तब हर कोई उन्हें देख हैरान था. 

Featured Video Of The Day
Delhi Drugs Case: 7000 करोड़ के ड्रग्स, जानिए कैसे डिलीवर करते थे Cocaine? | NDTV India
Topics mentioned in this article