अजय नहीं इस हीरो के प्यार में पागल थीं रवीना टंडन, टूटा दिल तो गईं डिप्रेशन में, कहा था- 'उसे हर सुंदर लड़की...'

रवीना टंडन का नाम वैसे तो कई हीरो के साथ जुड़ा, लेकिन एक के साथ ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस हीरो से रवीना को था बेइंतहा प्यार
नई दिल्ली:

रवीना टंडन अपने टाइम में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं. 90 के दशक में रवीना का रुतबा एक अलग ही लेवल पर था. उन्होंने उस दौर में हर बड़े हीरो के साथ काम किया था. अक्षय कुमार के साथ भी उनकी कई फिल्म आई थी. रवीना टंडन और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे भी उन दिनों खूब हुआ करते थे. दोनों एक दूसरे के प्यार में बुरी तरह गिरफ्तार थे और दोनों ने सगाई भी कर ली थी. हालांकि दोनों का यह रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचने से पहले ही टूट गया. आखिर क्यों? आइए जानते हैं...

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय और रवीना का रिश्ता 3 सालों तक चला था और अक्षय से जब रवीना का ब्रेकअप हुआ तो वे डिप्रेशन में चली गई थीं. 1996 में जब रेखा और अक्षय के साथ उनकी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' रिलीज हुई तब से उनके रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हुई. रेखा से बढ़ती अक्षय की नजदीकी इस दरार की वजह थी. कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी की वजह से अक्षय कुमार और रवीना टंडन का ब्रेकअप हुआ था. अक्षय ब्रेकअप के दौरान शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे.

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार को हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है. उन्होंने कहा था, "अक्षय कुमार को हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है. मुंबई की 75% लड़कियों के माता-पिता को वह मम्मी-पापा कहते हैं. अक्षय के पास सब कुछ है, लेकिन वफादारी नहीं है". 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India