संगीता, ऐश्वर्या, सोमी नहीं 19 साल की ये एक्ट्रेस थीं सलमान खान का पहला प्यार, घर पहुंचाते थे दूध, कॉलेज के बाहर करते थे इंतजार

क्या आप जानते हैं कि सलमान खान का पहला प्यार कौन थीं, जिन्होंने महज 19 साल की उम्र में सलमान का दिल चुरा लिया था. इस एक्ट्रेस के लिए सलमान कुछ भी करने को तैयार थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ऐश्वर्या या सोमी नहीं ये एक्ट्रेस थीं सलमान खान का पहला प्यार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान आज भी कुंवारे हैं, लेकिन कई खूबसूरत लड़कियां उनके जीवन का हिस्सा रहीं, जिनसे उन्हें प्यार तो हुआ, बात शादी तक भी पहुंची लेकिन आखिरकार ये रिश्ता मुकम्मल नहीं हो सका. संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय तक सलमान कई अभिनेत्रियों के प्यार में पड़े. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान का पहला प्यार कौन थीं, जिन्होंने महज 19 साल की उम्र में सलमान का दिल चुरा लिया था, जिनके लिए सलमान कुछ भी करने को तैयार थे. वो लड़की थीं, शाहीन जाफरी.

सलमान खान का पहला प्यार यानी उनकी पहली गर्लफ्रेंड दिग्गज एक्टर अशोक कुमार की नातिन शाहीन जाफरी थीं. खबरों के अनुसार सलमान खान शाहीन से बेइंतहा प्यार करते थे और शादी तक करने को तैयार थे और घरवालों से भी मिलवाया था. सलमान घंटों खड़े होकर शाहीन के कॉलेज के बाहर उनका इंतजार करते थे. दोनों डिनर डेट्स पर जाया करते थे और साथ घूमते भी थे.

सलमान की बायोग्राफी में है इसका जिक्र

सलमान खान की बायोग्राफी 'बिइंग सलमान' के लेखक जसीम खान ने बुक में उनके पहले प्यार का जिक्र किया है. जसीम खान ने लिखा है कि सलमान शाहीन के प्यार में इस कदर पागल थे कि उनके घर जाकर दूध और ब्रेड भी पहुंचाते थे. सलमान अपनी फेवरेट कार में उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर ले जाते थे. हालांकि एक एक्ट्रेस की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई.

इस एक्ट्रेस की वजह से आई दरार

खबरों के मुताबिक संगीता बिजलानी की वजह से शाहीन और सलमान के रिश्ते में दरार आ गई थी. संगीता अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अकेली हो गई थीं और उसी हेल्थ कल्ब में जाया करती थीं, जिसमें सलमान जाते थे, यहीं दोनों की दोस्ती हुई. इसी के बाद शाहीन और सलमान का ब्रेकअप हो गया और सलमान, संगीता के साथ रिश्ते में आ गए.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?